फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRanbir-Alia First Look after Wedding: पति-पत्नी के रूप में जल्द रूबरू होंगे रणबीर-आलिया, बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस

Ranbir-Alia First Look after Wedding: पति-पत्नी के रूप में जल्द रूबरू होंगे रणबीर-आलिया, बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर आज यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और बाराती भी पहुंच चुके हैं। अब खबर है कि दूल्हा-दुल्हन शाम को सभी के सामने आएंगे।

Ranbir-Alia First Look after Wedding: पति-पत्नी के रूप में जल्द रूबरू होंगे रणबीर-आलिया, बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस
Deepali Srivastavaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Apr 2022 03:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। कपल की शादी को लेकर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी एक्साइटेट हैं। लगातार वास्तु अपार्टमेंट में मेहमानों का आना-जाना लगा है। रणबीर-आलिया का परिवार सुबह ही शादी के लिए पहुंच चुका है। इसी बीच खबर आ रही है कि कपल बतौर पति-पत्नी शाम को सभी से रूबरू होंगे। जी हां, रणबीर-आलिया शाम को सभी से मिलने वाले हैं और इसके लिए टाइम भी तय किया गया है।

दूल्हा-दुल्हन आएंगे सामने

जब से  रणबीर-आलिया की शादी की बातें चल रही हैं, तब से दोनों एक बार भी नजर नहीं आए हैं। फैंस कपल को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब ये इंतजार कुछ घंटों का और है। शाम 7 बजे रणबीर-आलिया बतौर पति-पत्नी मीडिया से मुखातिब होंगे।

2 बजे है शादी का मूहुर्त

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी आज 2 से 3 बजे के मुहूर्त में वास्तु अपार्टमेंट में होगी। शादी में करीब 30-35 मेहमान शामिल होंगे। शादी को लेकर सेक्योरिटी काफी टाइट रखी गई है। जिससे कोई भी फोटो या वीडियो लीक न हो।

Alia-Ranbir: शादी की रस्मों के बीच रणबीर कपूर ने रखी थी एक खास मांग, फिर नहीं हुआ ये काम

इस दिन होगा वेडिंग रिसेप्शन

आलिया-रणबीर का वेडिंग रिसेप्शन 16 अप्रैल को होना बताया जा रहा है। अभी तक रिसेप्शन वेन्यू ताज कोलाबा बताया जा रहा था। लेकिन अब जानकारी के मुताबिक, रिसेप्शन वेन्यू को बदल दिया गया है। अब कपल का वेडिंग रिसेप्शन वास्तु में ही होगा। रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के शिरकत करने की खबरें हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper