Ranbir Kapoor Alia Bhatt film Brahmastra logo teaser the god of all weapons relese watch video - Brahmastra logo: सारे अस्त्रों का देवता है रणबीर-आलिया और अमिताभ बच्चन का 'ब्रह्मास्त्र' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Brahmastra logo: सारे अस्त्रों का देवता है रणबीर-आलिया और अमिताभ बच्चन का 'ब्रह्मास्त्र'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र साल 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है, जिसकी पहली झलक सामने आई है।

आलिया-रणबीर (इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला लोगो महाशिवरात्रि के मौके पर जारी किया  गया अब इस फिल्म का पहला लोगो टीचर वीडियो सामने आया है। जिसे आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

इस लोगो टीचर को साझा करते हुए आलिया ने लिखा है कि- सारे अस्त्रों का देवता। वहीं अयान मुखर्जी निर्देशित फ़िल्म के लोगो को करण ने साझा करते हुए लिखा है- सभी शस्त्र एक जैसे नहीं होते। इनमें सबसे शक्तिशाली को यहां प्रस्तुत कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र का आधिकारिक लोगो। जानकारी के मुताबिक ब्रह्मास्त्र एक सुपर हीरो फ़िल्म है।

सारा अली खान ने श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, आप भी देखें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saare astron ka devta - #Brahmastra . . The official movie logo is out now!! Releasing this #Christmas.

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

अमिताभ बच्चन ने बेच दी 3.5 करोड़ की तोहफे में मिली लग्जरी कार!

 आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म का लोगो कुंभ मेले के प्रयाग राज में रिलीज किया गया है। अभी फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ रणबीर और आलिया प्रयागराज कुंभ मेले में हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो आलिया भट्ट ने खुद इन्स्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमें लोगो जारी करने से पहले यह तीनों ही पूजा अर्चना करते नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तानी चैनलों पर अब नहीं दिखेगा कोई भी बॉलीवुड फिल्म और धारावाहिक

एक स्पेशल प्रोग्राम में फिल्म ब्रह्मास्त्र के लोगो को ड्रोन की मदद से आसमान में लाइट्स से बनाया गया। ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म का लॉन्च इवेंट इस अंदाज में हुआ। आपको बता दें कि लॉन्च इवेंट में फिल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी के बारे में कई राज खोल सामने आया है। 

जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर बहन सोनम ने कुछ इस इंदाज में किया विश

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

शिवा और इशा 💫 #brahmastra

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र के लिए महाशिवरात्रि का दिन चुने जाने के पीछे खास वजह है। फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम शिवा है। उसका भगवान शिव से खास कनेक्शन है। ये फिल्म एक सुपरहीरो की कहानी बताई जा रही है। इसी खास कनेक्शन के चलते इस फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए ये खास समय चुना गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aim for the sky they say, and we did! ❤️🌟

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

फिल्म में रणबीर कपूर -आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन का भी अहम किरदार में हैं। साउथ स्टार नागार्जुन और 'गोल्ड' स्टार मौनी रॉय भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार भगवान ब्रह्मा से और नागार्जुन का किरदार भगवान विष्णु से जुड़ा होगा। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग बुल्गेरिया में हुई है। फिल्म को डायरेक्ट अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन बना रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Brahmastra

A post shared by Alia Bhatt Gallery (@aliabhattgallery2.0) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranbir Kapoor Alia Bhatt film Brahmastra logo teaser the god of all weapons relese watch video