Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranbir kapoor alia bhatt come closer in dinner date at bulgaria photo viral

रणबीर-आलिया के बीच पहली बार दिखी ऐसी नजदीकी, VIRAL हुई ये रोमांटिक PHOTO

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नजदीकी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। दोनों के परिवारवालों को भी इनके रिश्ते पर कोई एतराज नहीं है। बल्कि उन्होंने तो बिना कुछ कहे ही दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी। शायद...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 5 Aug 2018 06:22 AM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नजदीकी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। दोनों के परिवारवालों को भी इनके रिश्ते पर कोई एतराज नहीं है। बल्कि उन्होंने तो बिना कुछ कहे ही दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी। शायद तभी रणबीर और आलिया की नजदीकी अब दुनिया के सामने आने लगी है। जी हां, ये तो सभी जानते हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अभी भी दुनिया के सामने इन्होंने एक दूरी बनाकर रखी थी। जो अब खत्म हो गई है और इसका सबूत है दोनों की ये फोटो। जी हां, रणबीर-आलिया की ये फोटो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है।

पहली बार दिखी रणबीर-आलिया की ऐसी नजदीकी...
इस फोटो में रणबीर ने आलिया के गले में हाथ डाला हुआ है और आलिया के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। ये फोटो तब ली गई जब मुंबई आने से पहले आलिया और रणबीर ने फिल्म के एक क्रू मेंबर के जन्मदिन का जश्न मनाया था। अयान मुखर्जी की नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए फैंस इनकी जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देख सकेंगे। फिलहाल आलिया भट्ट अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करके बुल्गारिया से वापस इंडिया लौंट आईं है। जबकि रणबीर समेत फिल्म के बाकी कलाकार जैसे अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अभी भी वहीं है।

कुछ दिनों पहले ही आलिया ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसे रणबीर कपूर ने क्लिक किया था। इस फोटो में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर नेकमेंट भी किया था। बता दें कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी की सुपरहीरो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अगले साल रिलीज होगी। इसमें रणबीर एक सुपरहीरो का रोल निभा रहे हैं। ये फिल्म तीन पार्ट्स में रिलीज होगी।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें