फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनफर्स्ट बेबी के बाद रणबीर कपूर बोले- अब उम्र बढ़ रही है! नहीं करेंगे रोमांटिक कॉमेडी फिल्में

फर्स्ट बेबी के बाद रणबीर कपूर बोले- अब उम्र बढ़ रही है! नहीं करेंगे रोमांटिक कॉमेडी फिल्में

Ranbir Kapoor Age: इसी साल आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंध चुके रणबीर कपूर हाल ही में एक बेटी के पिता भी बन गए हैं। रणबीर कपूर ने अब आगे रॉम-कॉम फिल्में नहीं करने की वजह उनकी उम्र बढ़ना बताया।

फर्स्ट बेबी के बाद रणबीर कपूर बोले- अब उम्र बढ़ रही है! नहीं करेंगे रोमांटिक कॉमेडी फिल्में
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 08 Dec 2022 07:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लव रंजन के निर्देशन में बन रही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। इस अनटाइटल्ड फिल्म की BTS तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। फिल्म अगले साल 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है और अब रणबीर कपूर ने बताया है कि यह शायद इस जॉनर में उनकी आखिरी फिल्म होगी। रणबीर कपूर ने कहा है कि अब से वह रॉम-कॉम (रोमांटिक कॉमेडी) फिल्में नहीं करेंगे।

रणबीर नहीं करेंगे रॉम-कॉम फिल्मों में काम
रणबीर कपूर हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने थे जहां उन्होंने अपनी फ्यूचर प्लानिंग को लेकर बात की। इसी साल आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंध चुके रणबीर कपूर हाल ही में एक बेटी के पिता भी बन गए हैं। रणबीर कपूर ने अब आगे रॉम-कॉम फिल्में नहीं करने की वजह उनकी उम्र का बढ़ना बताया है।

'...क्योंकि अब मेरी उम्र बढ़ रही है'
रणबीर कपूर ने लव रंजन की फिल्म में अपने किरदार को लेकर बातचीत के दौरान कहा, 'यह शायद मेरी आखिरी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में से एक है जो मैं कर रहा हूं। क्योंकि अब मेरी उम्र बढ़ रही है।' रणबीर कपूर के इस बयान पर लोगों ने उन्हें जमकर चीयर किया और कहा कि यह सच नहीं है, असल में वह वक्त के साथ और जवान होते जा रहे हैं।

रणबीर के करियर का बड़ा हिस्सा हैं रॉम-कॉम
बता दें कि रणबीर कपूर की उम्र तकरीबन 40 साल हो चुकी है और वह अभी तक बेहिसाब रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं। रणबीर कपूर के करियर में इस तरह की ढेरों फिल्में शुमार रही हैं। इस कैटेगरी में उनकी पिछली फिल्म जग्गा जासूस थी जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भी दर्शकों का बेहिसाब प्यार मिला था।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।