ranbir does not want to disclose any thing about his upcoming film - आखिर क्यों सबसे छिपते फिर रहे रणबीर, ये रही वजह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आखिर क्यों सबसे छिपते फिर रहे रणबीर, ये रही वजह

ranbeer kapoor

रणबीर कपूर आजकल मीडिया के आसपास तक नहीं फटक रहे हैं। उन्हें पिछले चार अवॉर्ड समारोहों में नहीं देखा गया है। सबके मन में ये सवाल उठ रहा था कि हर अवॉर्ड शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले रणबीर आखिर आजकल कहां इतने व्यस्त हैं और अब इसका जवाब भी मिल चुका है।

दरअसल, रणबीर जल्द ही संजू बाबा के जीवन पर बनी फिल्म में नजर आएंगे। वह किसी को भी अपनी इस फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी नहीं देना चाहते। अब अगर रणबीर बाहर जाएंगे तो उनसे कोई न कोई इस फिल्म से जुड़ा सवाल तो पूछेगा ही। यही वजह है कि उन्होंने कुछ समय के लिए अपने दोस्तों से भी मिलना-जुलना कम कर दिया है। वैसे जहां तक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने की बात है तो हो सकता है रणबीर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के नक्शे-कदम पर चल रहे हों क्योंकि आमिर भी कभी किसी पुरस्कार समारोह में नहीं जाते। वहीं, अजय देवगन और कंगना रनोट भी अवॉर्ड शोज से खुद को दूर रखती हैं। इस बार रणबीर की कोई भी फिल्म नॉमिनेट नहीं हुई। हो सकता है कि इसी वजह से उनका भी अवॉर्ड समारोह से भरोसा उठ गया हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranbir does not want to disclose any thing about his upcoming film