फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAlia-Ranbir: शादी की रस्मों के बीच रणबीर कपूर ने रखी थी एक खास मांग, फिर नहीं हुआ ये काम

Alia-Ranbir: शादी की रस्मों के बीच रणबीर कपूर ने रखी थी एक खास मांग, फिर नहीं हुआ ये काम

यह तो सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर सोशल मीडिया से थोड़ा दूर ही रहते हैं। इन दिनों रणबीर और आलिया की शादी के चर्चे जोरों पर हैं। वहीं, शादी की रस्मों के बीच रणबीर ने एक खास रिक्वेस्ट की थी।

Alia-Ranbir: शादी की रस्मों के बीच रणबीर कपूर ने रखी थी एक खास मांग, फिर नहीं हुआ ये काम
Shubhangi Guptaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Apr 2022 03:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले रणबीर और आलिया आज यानी 14 अप्रैल को एक-दूजे के हो जाएंगे। मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं लेकिन दूल्हा दुल्हन की झलक नहीं मिल सकी है। हांलाकि खबरें ये भी हैं कि शादी के बाद दोनों पति-पत्नी के रूप में मीडिया से रूबरू होंगे। इसी बीच रणबीर कपूर को लेकर एक और नई अपडेट सामने आई है। शादी की रस्मों के बीच रणबीर ने एक खास रिक्वेस्ट की थी।

सिंपल रहना पसंद करते हैं रणबीर

दरअसल, रणबीर कपूर खुद को सोशल मीडिया से दूर रखते हैं। पब्लिक अपीयरेंस हो या शादी के फंक्शंस, रणबीर सिंपल ही रखना पसंद करते हैं। यहां तक कि रणबीर ने अपनी शादी के लिए भी एक साधारण और पारंपरिक समारोह के लिए कहा था। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी में उन्हीं की फिल्मों के गाने नहीं बजाए जाएं।

 

रणबीर के कहने पर नहीं हुआ ये काम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर से वेडिंग सेरेमनीज के बीच पूछा गया था कि क्या 'ये जवानी है दीवानी' या 'ऐ दिल है मुश्किल' के गाने शादी में बजाए जाएंगे, तो उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा था, 'नो चांस'।

रणबीर की बारात

पहले खबरें थे कि रणबीर कपूर और सभी लड़के वाले कृष्णा राज भवन से वास्तु अपार्टमेंट तक बारात लेकर जाएंगे लेकिन लेटेस्ट अपडेट्स के अनुसास, सुरक्षा कारणों को देखते हुए अब बारात सड़क के रास्ते नहीं निकलेगी।

शादी के लिए पहुंच रहे खास मेहमान

रणबीर और आलिया की शादी के लिए रिश्तेदार और खास मेहमान वास्तु पहुंचने लगे हैं। वहीं, कपल के वेडिंग रिसेप्शन के वेन्यू में भी बदलाव हुआ है। 16 अप्रैल को ताज कोलाबा में होने वाला रिसेप्शन अब रणबीर के घर वास्तु में ही हो सकता है।

 

यह भी पढ़ें : Alia-Ranbir Wedding: बेटी की विदाई सोनी राजदान के लिए होगी सबसे मुश्किल घड़ी, आज करेंगी दूसरी बार विदा

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper