DA Image
6 जुलाई, 2020|10:10|IST

अगली स्टोरी

बाहुबली के राणा दग्गुबती ने कुछ इस अंदाज में गर्लफ्रेंड मिहीका को किया था प्रपोज, 'ग्रैंड वेडिंग' को लेकर दिया ये जवाब

12 मई को बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ सगाई की अनाउंसमेंट कर सबको हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर राणा और मिहिका की तस्वीरें देख फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था। राणा और मिहिका की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। अब सगाई के एक हफ्ते बाद राणा ने बताया कि किस तरह उन्होंने मिहिका को प्रपोज किया। 

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में राणा ने बताया, ''जब मिहीका को कॉल को किया तब वो जानती थीं कि क्या होने वाला है? उसके बाद हम मिले और मैंने एक साथ कई चीजें लगातार कह दी थीं।'' राणा ने कहा कि उन्होंने कभी इसके बारे में सोचा नहीं था। वो मिले, उन्हें वो पसंद आईं और उन्हें अपना प्यार मिल गया बस। क्या शादी धूमधाम से करेंगे? इस सवाल पर राणा ने कहा, ''परिस्थितियों पर निर्भर करता है। मुझे शादी करने के लिए बड़ा अनोखा टाइम मिला है। शादी करने का फैसला लॉक डाउन से पहले लिया गया था।''

करण जौहर के जन्मदिन पर करीना कपूर और आलिया भट्ट ने शेयर की ThrowBack फोटो, लिखा ये मजेदार कैप्शन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

कुणाल खेमू के बर्थडे पर बेटी इनाया ने गाना गाकर दी बधाई, देखें क्यूट वीडियो

मिहिका से पहली मुलाकात के बारे में पूछ्ने पर राणा ने बताया, 'मिहिका वेंकटेश दग्गुबाती की बड़ी बेटी की क्लासमेट थी तो वो पहले से एक- दूसरे को जानते थे। मिहिका हैदराबाद में बड़ी हुयी हैं। वह तेलगु में बात कर सकती है, लेकिन अच्छे से नहीं और वह जुबिली हिल्स में हमारे पड़ोस में रहती है। हमारी दुनिया एक ही है। मजेदार बात यह है कि मिहिका मेरे परिवार की दोस्त है और में मुंबई में उसके दोस्तों को भी जानता हूं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rana Daggubati reveals how he proposed to Miheeka Bajaj