DA Image
18 जनवरी, 2021|8:27|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: जब बिगड़ी सेहत के चलते जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे थे राणा दग्गुबाती, इमोशनल हुए एक्टर

‘बाहूबली’ एक्टर राणा दग्गुबाती ने एक चैट शो के दौरान हाल ही में बिगड़ी सेहत के बारे में चर्चा की। सामंथा के चैट शो में राणा दग्गुबाती ने कहा कि उनका स्वास्थ्य इतना खराब हो गया था कि वह जिंदगी और मौत से लड़ रहे थे। इस बारे में बताते हुए राणा काफी इमोशनल भी हो गए। 

राणा ने कहा, “जिंदगी जब तेजी से आगे बढ़ रही होती है तो एक वक्त ऐसा आता है जब उसपर ब्रेक लगता है। ब्लडप्रेशर, दिल में कैल्सिफिकेशन की समस्या होने के साथ मेरी दोनों किडनी फेल हो गई थीं। 70 पर्सेंट चांस स्ट्रोक और हैमरेज होने का था और 30 पर्सेंट मौत का।” यह सब बताते हुए राणा काफी इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाद सामंथा कहती हैं कि उन्होंने यह सभी चीजें अपनी आंखों के सामने होती देखी हैं। 

साल 2019 में राणा की हॉस्पिटल से एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें काफी कमजोर देखा जा सकता था। फैन्स भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो गए थे। इसके बाद रिपोर्ट्स आईं कि राणा ने किडनी ट्रांसप्लांट कराया है, जिसे अफवाह बताकर एक्टर ने खारिज कर दिया था। 

‘दिल्ली क्राइम’ ने जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2020, खुशी से फूली नहीं समा रहीं शेफाली शाह

'इंडियन आइडल 2020' के सेट पर हिमेश रेशमिया ने दिया नेहा कक्कड़ को ये स्पेशल गिफ्ट

बता दें कि हाल ही में राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से शादी की है। लॉकडाउन होने के कारण उनकी शादी में केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हो पाए थे।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rana Daggubati: Emotional Video: As He Opens About His Critical Health Condition: At Chat Show: