Hindi NewsEntertainment Newsramayana telecast on doordarshan due to corona virus lockdown audience social media reaction

रामायण देखकर दर्शक हुए खुश, सोशल मीडिया पर दिए ये रिएक्शन

लॉकडाउन की वजह से सभी लोग घर में बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं इसलिए केंद्र सरकार ने एंटरटेनमेंट के लिए 80 के दशक का मशहूर टीवी धारावाहिक रामायण का प्रसारण एक बार फिर से शुरू करने का निर्णय लिया...

रामायण देखकर दर्शक हुए खुश, सोशल मीडिया पर दिए ये रिएक्शन
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 28 March 2020 01:47 PM
हमें फॉलो करें

लॉकडाउन की वजह से सभी लोग घर में बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं इसलिए केंद्र सरकार ने एंटरटेनमेंट के लिए 80 के दशक का मशहूर टीवी धारावाहिक रामायण का प्रसारण एक बार फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है। रामायण का प्रसारण दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल पर आज सुबह 9 बजे से शुरू हो गया है और इसका दूसरा एपिसोड आज रात 9 बजे इसी चैनल पर टेलिकास्ट होगा। दर्शक इस धारावाहिक को देखकर काफी एक्साइटेड हुए। उन्होंने सोशल मीडिया महाभारत को लेकर अपना रिएक्शन भी दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

बता दें कि सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को ट्वीट कर बताया था कि जनता की मांग पर शनिवार 28 मार्च से 'रामायण' का प्रसारण फिर से दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा। उन्होंने कहा था कि पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे होगा।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें