Hindi NewsEntertainment NewsRamayana Hard to Find Laxman for Ranbir Kapoor as Ram Director Nitesh Struggling - Entertainment News India

रणबीर कपूर की 'रामायण' के लिए नहीं मिल रहे लक्ष्मण, अगस्त्य नंदा ने यह कहकर रिजेक्ट की फिल्म!

Ramayana: अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य जोया अख्तर की फिल्म The Archies से अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी होंगी।

रणबीर कपूर की 'रामायण' के लिए नहीं मिल रहे लक्ष्मण, अगस्त्य नंदा ने यह कहकर रिजेक्ट की फिल्म!
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 11 Oct 2023 10:27 AM
हमें फॉलो करें

नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रामायण' की कास्ट को लेकर आए दिन नई जानकारियां सामने आ रही हैं। अब तक मिली डिटेल्स के मुताबिक रणबीर कपूर फिल्म में राम का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि साउथ की स्टार एक्ट्रेस सई पल्लवी सीता का रोल प्ले करेंगी। रावण के लिए सुपरस्टार यश का नाम चुना गया है जबकि हनुमान का किरदार सनी देओल निभाते नजर आएंगे। लेकिन लक्षण का किरदार कौन निभाएगा इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिला था।

लक्ष्मण के लिए नितेश की खोज जारी
एक ताजा जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को नितेश तिवारी की 'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार ऑफर किया गया था, हालांकि उन्होंने यह रोल करने से मना कर दिया है। अगस्त्य नंदा ने आखिर क्यों इतनी बड़ी फिल्म का इतना अहम किरदार करने से इनकार किया? एक रिपोर्ट के मुताबिक अगस्त्य नंदा का कहना है कि उनके पास अभी ऑलरेडी काफी प्रोजेक्ट हैं इसलिए वह इस किरदार को नहीं करना चाहेंगे।

अगस्त्य नंदा ने रिजेक्ट किया यह रोल
इस किरदार को रिजेक्ट किया जाना अगस्त्य नंदा के लिए एक खराब फैसला साबित हो सकता है। मालूम हो कि अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य जोया अख्तर की फिल्म The Archies से अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी होंगी। इसके अलावा फिल्म में जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

बहुत बुरा हुआ था आदिुपुरुष का हाल
खबरों की मानें तो नितेश तिवारी के लिए लक्ष्मण का किरदार निभा सकते वाले कलाकार को खोजना आसान नहीं होगा। क्योंकि ज्यादातर हीरो इस फिल्म में साइड हीरो बनने से बचते नजर आ सकते हैं। बात करें आदिपुरुष की तो 700 करोड़ की लागत से बनी फिल्म 'आदिपुरुष' का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल हुआ था। फिल्म को ओपनिंग तो बहुत अच्छी मिली, लेकिन रिलीज के साथ ही इसे लेकर ट्रोलिंग शुरू हो गई।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें