DA Image
2 जून, 2020|7:53|IST

अगली स्टोरी

3 अप्रैल को सुबह 9 बजे नहीं आएगा सीरियल रामायण, जानिए इसकी वजह

कोरोना वायरस के चलते कुछ दिन पहले देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में लोगों के लिए सरकार ने मशहूर सीरियल रामायण को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया था। इस बीच रामायण के दर्शकों के लिए एक खबर है कि शुक्रवार यानी 3 अप्रैल को सुबह 9 बजे टीवी पर रामायण नहीं आएगा, क्योंकि उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो संदेश साझा करेंगे। इस तरह रामायण के प्रसारण में कुछ समय की देरी हो सकती है। 

यह जानकारी प्रसार भारती ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने बताया है कि कल सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के वीडियो संदेश के कारण रामायण के प्रसारण में कुछ मिनट की देरी हो सकती है।

शाहरुख खान ने कोरोना से जंग के लिए किए कई बड़े ऐलान, हर तरह से लोगों की मदद का लिया संकल्प

 

बता दें कि हाल ही में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर रामायण के दोबारा शुरू होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि जनता की मांग पर 28 मार्च से 'रामायण' का प्रसारण फिर से दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा। उन्होंने कहा था कि पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे होगा।

इसके बाद प्रचलित सीरियल महाभारत को भी दोबारा टीवी पर शुरू किया गया था। इसका प्रसारण दिन में 12 बजे और शाम 7 बजे किया जाता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ramayan will be delayed by a few minutes because of Prime minister Narendra modi video message