Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ramayan will be delayed by a few minutes because of Prime minister Narendra modi video message

3 अप्रैल को सुबह 9 बजे नहीं आएगा सीरियल रामायण, जानिए इसकी वजह

कोरोना वायरस के चलते कुछ दिन पहले देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में लोगों के लिए सरकार ने मशहूर सीरियल रामायण को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया था। इस बीच रामायण...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 2 April 2020 10:27 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के चलते कुछ दिन पहले देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में लोगों के लिए सरकार ने मशहूर सीरियल रामायण को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया था। इस बीच रामायण के दर्शकों के लिए एक खबर है कि शुक्रवार यानी 3 अप्रैल को सुबह 9 बजे टीवी पर रामायण नहीं आएगा, क्योंकि उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो संदेश साझा करेंगे। इस तरह रामायण के प्रसारण में कुछ समय की देरी हो सकती है। 

यह जानकारी प्रसार भारती ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने बताया है कि कल सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के वीडियो संदेश के कारण रामायण के प्रसारण में कुछ मिनट की देरी हो सकती है।

 

— Prasar Bharati (@prasarbharati) April 2, 2020

बता दें कि हाल ही में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर रामायण के दोबारा शुरू होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि जनता की मांग पर 28 मार्च से 'रामायण' का प्रसारण फिर से दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा। उन्होंने कहा था कि पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे होगा।

इसके बाद प्रचलित सीरियल महाभारत को भी दोबारा टीवी पर शुरू किया गया था। इसका प्रसारण दिन में 12 बजे और शाम 7 बजे किया जाता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें