फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRamayan की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शॉर्ट्स पर ट्रोल होने पर दिया जवाब, हाथ में ड्रिंक पर भी बोलीं

Ramayan की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शॉर्ट्स पर ट्रोल होने पर दिया जवाब, हाथ में ड्रिंक पर भी बोलीं

Dipika Chikhalia Reacts On Trolling: रामायण की सीता की एक तस्वीर से उनके फैन्स नाराज हो गए। फोटो में उन्होंने छोटे कपड़े पहन रखे थे। इस मामले पर अब दीपिका चिखलिया ने जवाब दिया है।

Ramayan की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शॉर्ट्स पर ट्रोल होने पर दिया जवाब, हाथ में ड्रिंक पर भी बोलीं
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 23 May 2022 03:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया के रीसेंट पोस्ट ने उनके फैन्स को नाराज कर दिया। दीपिका का आउटफिट स्कूल यूनिफॉर्म जैसा दिख रहा था। वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी के मूड में दिखाई दे रही थीं। छोटे कपड़ों में ट्रोलिंग होने के बाद दीपिका ने शेयर की हुई तस्वीर डिलीट कर दी थी। हालांकि इसके बाद भी यह सोशल मीडिया पर वायरल है। दीपिका के फैन्स उनको सीता के रूप में देखते हैं जिसके चलते उन्हें नेगेटिव कमेंट्स मिले। दीपिका चिखलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्होंने वह तस्वीर क्यों डिलीट कर दी।


रामायण के किरदार से लोगों को है जुड़ाव


रामायण के किरदारों को उनके फैन्स काफी श्रद्धा की नजर से देखते हैं। अरुण गोविल हों, दीपिका चिखलिया या सुनील लहरी सभी किरदारों से दर्शक बेहद प्यार करते हैं। कोरोना में लॉकडाउन के बाद सीरियल का फिर से टेलीकास्ट हुआ तो इन ऐक्टर्स की पॉप्युलैरिटी फिर से बढ़ गई। सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया के इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर फैन्स की संख्या भी बढ़ गई। दीपिका चिखलिया अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इस पर उन्हें लोगों के कमेंट्स भी मिलते हैं। हालांकि उनका रीसेंट पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आया। अपने फैन्स की भावनाओं का ध्यान रखते हुए दीपिका ने पोस्ट को तुरंत डिलीट भी कर दिया। ये भी पढ़ें: 'रामायण' की सीता को शॉर्ट्स और हाथ में ड्रिंक्स लिए देख नाराज हुए फैन्स, दीपिका चिखलिया से पूछ बैठे ऐसे सवाल


हाथ में ड्रिंक पर भी दिया जवाब


ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जब दीपिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, मुझे नहीं पता था कि ट्रोल किया जाएगा वर्ना मैं कभी ऐसा पोस्ट न करती। मैं कभी अपने फैन्स को हर्ट नहीं करना चाहती। मुझे बुरा लग रहा है कि ट्रोल किया गया। मुझे बुरा लग रहा है कि लोगों का दिल दुखाया। मुझे पता है कि लोग मुझे सीता के रूप में देखते हैं न कि दीपिका के। दीपिका ने बताया कि मुझे लगा कि लोग खुश नहीं हैं। दुनिया में वैसे ही इतना कुछ हो रहा है, क्यों एक और मुद्दा बढ़ाया जाए। दीपिका ने ये भी माना कि ऐसी तस्वीर पोस्ट करना उनकी गलती थी। दीपिका ने हाथ में ड्रिंक पर भी जवाब दिया कि हाथ में ऐल्कोहॉल नहीं था, वह शराब नहीं पीती हैं।

epaper