Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ramayan: Ramayan Sita: Aka Dipika Chikhlia: Share Old Pic: With Prime Minister Narendra Modi: And LK Advani: Photo: Viral:

Ramayan: ‘रामायण’ की ‘सीता’, दीपिका चिखलिया ने शेयर की Unseen Pic, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एलके आडवाणी संग आईं नजर

‘रामायण’ की ‘सीता’ अक्का दीपिका चिखलिया ने हाल ही में ट्विटर अकाउंट बनाया है। इस पर उनके 40 हजार से ऊपर फॉलोअर्स हो चुके हैं। एक्ट्रेस रोजमर्रा की अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर कर...

dipika chikhlia
Khushboo Vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 16 April 2020 08:27 AM
हमें फॉलो करें

‘रामायण’ की ‘सीता’ अक्का दीपिका चिखलिया ने हाल ही में ट्विटर अकाउंट बनाया है। इस पर उनके 40 हजार से ऊपर फॉलोअर्स हो चुके हैं। एक्ट्रेस रोजमर्रा की अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। बाकी के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भी वह काफी एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एलके आडवाणी संग अपनी एक फोटो शेयर की है।

दीपिका चिखलिया लिखती हैं कि यह एक पुरानी फोटो है। तब, जब मैं बड़ौदा (वड़ोदरा) सीट से इलेक्शन लड़ रही थी। सीधे हाथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं और उनके साथ ही एलके आडवाणी, मैं और नलिन भट्ट (इलेक्शन के इंचार्ज)। इसके साथ ही फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने प्रधानमंत्री जी को टैग भी किया है। 

— Dipika Chikhlia Topiwala (@ChikhliaDipika) April 12, 2020

— Dinesh Patel (@dineshp6688) April 13, 2020

आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया ने टेलीविजन और फिल्म में अपना हाथ आजमाकर पॉलिटिक्स में कदम रखा था। ‘रामायण’ में ‘सीता’ का इनका किरदार दर्शकों ने काफी पसंद किया था। और उनकी छवी लोगों के जहन में ‘सीता’ के रूप में उतरी थी। दीपिका ने साल 1991 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से वड़ोदरा से लोकसभा इलेक्शन लड़ा था। और जीतने के बाद सांसद सीट अपने नाम की थी। 

कुछ दिन पहले दीपिका ने ‘रामायण’ की पूरी कास्ट और क्रू के साथ एक फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। फोटो में सभी किरदार अपने निभाए गए रोल में ड्रेसअप हुए नजर आए थे। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा था कि यह एक ऐसी अनदेखी फोटो है, जिसमें ‘रामायण’ के हर किरदार और क्रू मेंबर को देखा जा सकता है। सागर साहब अपने बेटे के साथ, कैमरा टीम और निर्देशकों की टीम देखिए एक साथ है। इसके साथ ही ‘रावण’ भी फोटो में नजर आ रहे हैं। जब हम पुरानी फोटो देखते हैं तभी अहसास होता है कि हम क्या पीछे छोड़ आए हैं। इनमें से कई लोग अब हमारे बीच नहीं रहे हैं।

बताते चलें कि दीपिका चिखलिया को आखिरी बार फिल्म ‘बाला’ में यामी गौतम की मां के किरदार में देखा गया था। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें