DA Image
5 जुलाई, 2020|3:36|IST

अगली स्टोरी

जब रामायण की शूटिंग के दौरान 'बाली' की पूंछ से परेशान हो गए थे 'हनुमान', सुनील लहरी ने सुनाया मजेदार किस्सा

लॉकडाउन में एक बार फिर फेमस सीरियल रामायण की टीवी पर वापसी हो गई है। दर्शकों को यह सीरियल बहुत पसंद आ रहा है। रामायण के री-टेलिकास्ट से इसके कलाकार एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इसमें लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह पिछले कई दिनों से रामायण से जुड़े मजेदार किस्से साझा कर रहे हैं। अब उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान बाली की पूंछ से परेशान हो गए थे।

सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह बता रहे हैं, इमोशनल सीन की शूटिंग चल रही होती है। इस दौरान बाली (श्याम सुंदर) मरने वाली अवस्था में होते हैं। वह भगवान राम के पैर छूने की विनती करते हैं और ऐसा करने के लिए बार-बार झुकते हैं। जब बाली, श्रीराम के पैर छूने के लिए नीचे झुक रहे होते हैं उस दौरान उनकी पूंछ हनुमान का रोल प्ले करने वाले दारा सिंह से टच होती है और वे परेशान हो जाते हैं। इस सीन को करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।

 

इससे पहले सुनील ने सुग्रीव को लेकर एक किस्सा सुनाया था। वीड‍ियो में सुनील ने कहा, 'सेट पर सुग्रीव जी (श्याम सुंदर) को सागर साहब के बेटे ने भटकती आत्मा वाली कहानी बताई। उसी रात हमने ड्रेस डिपार्टमेंट से घुंघरू ले लिए। और घुंघूर को काले धागे से बांधकर उनके दरवाजे के बाहर जो खिड़की थी वहां पर लटका दिए। जब वह रात को सो गए तो हमने दरवाजे पर नॉक किया। जैसे वह बाहर आए हमने घुंघरू को खींचा तो छनछन की आवाज आई। हमने ऐसे दो तीन बार किया इससे वह टेंशन में आ गए। उन्हें रातभर नींद नहीं आई थी। \

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ramayan lakshman aka sunil lehri shares a funny incident of ramayan shooting video viral