Hindi NewsEntertainment NewsRamayan Fame Sita Aka Actress Dipika Chikhlia Visits Ram Mandir In Ayodhya Photos Goes Viral On Social Media

रामायण की सीता दीपिका चिखलिया 'रामलला' के दर्शन करने पहुंची अयोध्या, कहा- मैं फिर से आऊंगी...'

दीपिका अपने काम के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। साथ ही दीपिका दर्शकों को रामायण से जुड़े किस्से भी बताती रहती हैं।

रामायण की सीता दीपिका चिखलिया 'रामलला' के दर्शन करने पहुंची अयोध्या, कहा- मैं फिर से आऊंगी...'
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 23 July 2023 11:01 AM
हमें फॉलो करें

Ramayan Actress Dipika Chikhlia Visits Ram Mandir In Ayodhya: रामानंद सागर के फेमस धार्मिक शो रामायण से आज भी लोगों की गहरी आस्था जुड़ी हुई है। इस शो में काम कर चुके कलाकारों को आज भी दर्शक भगवान का ही दर्ज देते हैं। ऐसे में राम, सीता और लक्ष्मण का किरदार निभा चुके कलाकार फैंस के बीच हमेशा ही खबरों में छाए रहते हैं। इसी बीच मां सीता का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंची। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में प्रभु राम के दर्शन पाकर दीपिका काफी खुश नजर आ रही हैं।

प्रभु श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या पहुंची माता सीता

दीपिका चिखलिया शनिवार को रामलला की जन्मभूमि अयोध्या पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने प्रभु श्रीराम के दर्शन किए। दीपिका ने बताया कि उन्हें पहली बार अयोध्या आकर रामलला के दर्शन का अवसर मिला है। श्रीराम के दर्शन पाकर मेरी जीवन सफल हो गया। उन्होंने पूरी आस्था के साथ भगवान की पूजा-अर्चना की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
 

फिर से आऊंगी अयोध्या

दीपिका ने कहा, 'राम मंदिर का निर्माण पूरा होने और भक्तों के लिए मंदिर खोले जाने के बाद मैं फिर से अयोध्या आऊंगी।' दीपिका के लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने डार्क मरून कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई थी। इसके साथ ही उनके माथे पर चंदन का टीका उनके मुख पर एक अलग ही तेज ला रही है। वहीं, उनके गले में फूलों की माला नजर आ रही है, जो उन्हें मंदिर में पूजा के बाद पुजारी से प्रसाद के रूप में मिला।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें