Hindi NewsEntertainment NewsRamayan actor Arun Govil reveals ramanand sagar ramayana star cast was offered hefty amount for bold photoshoot in 1987

रामायण की स्टारकास्ट से ऊटपटांग काम करवाना चाहती थी मैगजीन, ऑफर किए थे अच्छे-खासे पैसे; भड़क गए थे राम

Ramayana: 1987 में जानी-मानी मैगजीन ने रामायण की स्टारकास्ट को अप्रोच किया था। उन्होंने अरुण गोविल समेत अन्य एक्टर्स को मोटी रकम ऑफर की थी और इसके बदले उनसे ऊटपटांग काम करवाना चाहती थी।

रामायण की स्टारकास्ट से ऊटपटांग काम करवाना चाहती थी मैगजीन, ऑफर किए थे अच्छे-खासे पैसे; भड़क गए थे राम
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Nov 2023 01:27 PM
हमें फॉलो करें

36 साल पहले छोटे पर्दे पर रामानंद सागर के 'रामायण' की शुरुआत हुई थी। लोगों ने भगवान राम और माता सीता की कहानी को खूब पसंद किया था। उस समय 'रामायण' का क्रेज इतना था कि जिस दिन 'रामायण' का एपिसोड टेलीकास्ट होता था उस दिन रोड खाली हो जाया करते थे। उन्हें जहां कहीं भी भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल दिखते वे उनका आर्शीवार्द लेने लगते। ऐसे में बहुत सारे लोगों ने अपने प्रचार के लिए 'रामायण' की स्टारकास्ट का फायदा उठाने की कोशिश की। इस बात का खुलासा खुद अरुण गोपिल ने किया था।

बताया पूरा किस्सा
अरुण गोविल ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी थी। अरुण गोविल ने बताया था कि 1987 के दौरान उनके पास एक मैगजीन वाले आए थे। वे रामायण की कास्ट का फोटोशूट करना चाहते थे। ऐसा वैसा फोटोशूट नहीं बोल्ड फोटोशूट। हैरानी वाली बात तो ये थी कि वे इस फोटोशूट के लिए अच्छी खासी रकम तक देने के लिए तैयार थे।

इस वजह से किया इनकार
अरुण गोविल ने बताया, 'जब हमने फोटोशूट करने से मना कर दिया तब उन्होंने अन्य स्टार कास्ट को अप्रोच करना शुरू कर दिया। वे इस फोटोशूट के लिए इतने बेताब थे कि मुंह मांगी रकम देने के लिए तैयार हो गए थे। लेकिन, किसी ने भी ऑफर एक्सेप्ट नहीं किया। क्योंकि हम 'रामायण' के लिए काम कर रहे थे। हमारी एक रेप्युटेशन बन गई थी। लोग हमें भगवान की तरह पूजने लगे थे। इसलिए सबने इस ऑफर को ठुकरा दिया। क्योंकि हम पैसों के लिए दर्शकों का विश्वास नहीं तोड़ना चाहते थे।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें