Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ramanand sagar uttar ramayan is finished fans trends thank you ramayan in social media

खत्म हुई रामानंद सागर की 'उत्तर रामायण', सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #ThankYouRamayan

रामानंद सागर की उत्तर रामायण का आखिरी एपिसोड शनिवार को टेलिकास्ट किया गया। दर्शक इस लास्ट एपिसोड को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरी एपिसोड में दिखाया गया कि लव-कुश के रामकथा...

खत्म हुई रामानंद सागर की 'उत्तर रामायण', सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #ThankYouRamayan
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 3 May 2020 08:47 AM
हमें फॉलो करें

रामानंद सागर की उत्तर रामायण का आखिरी एपिसोड शनिवार को टेलिकास्ट किया गया। दर्शक इस लास्ट एपिसोड को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरी एपिसोड में दिखाया गया कि लव-कुश के रामकथा सुनाने के बाद सीता माता को राम दरबार में बुलाया गया। जिसके बाद सीता माता अपने दोनों पुत्रों को भगवान राम को सौंप कर धरती में समा जाती हैं। इस सीन को देखकर दर्शक काफी इमोशनल हुए। आखिरी एपिसोड के खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर थैंक्यू रामायण हैश टैग ट्रेंड कर रहा है जिसमें फैन्स रामायण को दिखाने के लिए धन्यवाद कर रहे हैं।

फैन्स ट्वीट कर कह रहे हैं कि इस सीरियल की वजह से उन्होंने कुछ अच्छी यादें जमा कर ली हैं और वे इसे बहुत मिस करेंगे।

पढ़ें फैन्स के ट्वीट्स-

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बता दें कि हाल ही में रामायण ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया था। शो के 16 अप्रैल के एपिसोड को 7.7 करोड़ लोगों ने देखा था जो पूरी दुनिया में किसी भी शो के लिए सबसे ज्यादा व्यूज हैं। उत्तर रामायण के खत्म होने के बाद अब आज ये यानी की 3 मई से दूरदर्शन पर रात 9 बजे श्री कृष्णा का टेलीकास्ट होगा।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें