Hindi NewsEntertainment NewsRam Setu Starcast fee And Their Salary Starring Akshay Kumar Jacqueline Fernandez Nushrratt Bharuccha Satyadev Kancharana Jeniffer Piccinato Nassar Directed By Abhishek Sharma - Entertainment News India

Ram Setu Starcast fee: 'राम सेतु' के बाकी 5 सेलेब्स की कुल फीस से पांच गुना ज्यादा मिला है अक्षय कुमार को पैसा! जानें स्टारकास्ट की सैलरी

Ram Setu Starcast fee: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) स्टारर फिल्म राम सेतु (Ram Setu) चर्चा में बनी हुई है।

Ram Setu Starcast fee: 'राम सेतु' के बाकी 5 सेलेब्स की कुल फीस से पांच गुना ज्यादा मिला है अक्षय कुमार को पैसा! जानें स्टारकास्ट की सैलरी
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 12 Oct 2022 06:10 AM
हमें फॉलो करें

Ram Setu Starcast Salary: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar),  एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) स्टारर फिल्म राम सेतु (Ram Setu) चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के बारे में सोशल मीडिया यूजर्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं, ऐसे में आपको बताते हैं फिल्म की कास्ट के बारे में...

क्या है फिल्म की स्टार कास्ट
राम सेतु का ट्रेलर रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक ओर जहां इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है तो दूसरी ओर फिल्म को उम्मीदों के मुताबिक नहीं बताया जा रहा है। showbizgalore ने अपनी एक रिपोर्ट में फिल्म राम सेतु की स्टार कास्ट की फीस बताई है। तो फिल्म के लिए किस सेलेब्स को कितनी फीस मिली है, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

अक्षय कुमार: फिल्म में अक्षय कुमार लीड किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार को 50 करोड़ रुपये फीस मिली है।

जैकलीन फर्नांडीज: एक ओर जहां खिलाड़ी कुमार के लिए कहा जहा रहा है कि उनको करीब 50 करोड़ रुपये फीस मिली है तो दूसरी ओर जैकलीन की फीस 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

नुसरत भरूचा: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फीस, अक्षय और जैकलीन से भी कम बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि नुसरत भरूचा को 3 करोड़ रुपये फीस मिली है।

सत्यदेव कांचराना: फिल्म में अक्षय, जैकलीन और नुसरत के साथ ही साथ सत्यदेव कांचराना भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म के लिए सत्यदेव को एक करोड़ रुपये फीस मिली है।

जेनिफर पिकिनाटो:सोशल मीडिया पर अपने ग्लैम अवतार से आग लगाने वालीं जेनिफर पिकिनाटो भी फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म के लिए जेनिफर पिकिनाटो को 75 लाख रुपये फीस मिली है।

नास्सर: फिल्म में जाने माने अभिनेता नास्सर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। नास्सर को फिल्म राम सेतु के लिए 45 लाख रुपये फीस मिली है।

क्या है रामसेतु की कहानी?
फिल्म रामसेतु की कहानी एक आर्कियोलॉजिस्ट के बारे में है जिसे यह जांचने की जिम्मेदारी दी गई है कि रामसेतु सच है या सिर्फ एक कल्पना। रामायण की कहानी के मुताबिक रामसेतु का निर्माण प्रभु श्रीराम की सेना ने भारत से श्रीलंका के बीच किया था। फिल्म की कहानी राम सेतु के सच को तलाशने के साथ-साथ इतिहास के और भी कई पन्ने उलटती है। फिल्म की कहानी पूरी तरह काल्पनिक है लेकिन यह भारत-श्रीलंका के बीच आज भी मौजूद राम सेतु की संरचना के इर्द-गिर्द घूमती है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें