Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराम गोपाल वर्मा ने दिखाया 'ओमिक्रॉन वेरियंट' का 58 साल पुराना पोस्टर बोले- बेहोश हो जाइए

राम गोपाल वर्मा ने दिखाया 'ओमिक्रॉन वेरियंट' का 58 साल पुराना पोस्टर बोले- बेहोश हो जाइए

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Thu, 02 Dec 2021 04:44 PM
राम गोपाल वर्मा ने दिखाया 'ओमिक्रॉन वेरियंट' का 58 साल पुराना पोस्टर बोले- बेहोश हो जाइए

इस खबर को सुनें

कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन ने पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बना दिया है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तरह-तरह की खबरें आ रही हैं। अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने एक ऐसा पोस्टर शेयर किया है जिसे देखकर आपका सिर चकरा सकता है। उन्होंने पोस्टर के साथ कैप्शन भी डराने वाला दिया है। लिखा है कि 1963 में ही यह फिल्म आ चुकी है। मूवी के पोस्टर के चर्चे हैं। इसे कई और लोगों ने भी शेयर किया है। हालांकि जो पोस्टर में दिख रहा है वह पूरा सच नहीं। यहां जानें मामला।


RGV ने लिखा, यकीन मानिए या...



फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपने ट्वीट्स के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही किया है। कोरोना के नए वैरियंट के फैलने की खबर के बीच उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, यकीन मानिए या बेहोश हो जाइए... यह फिल्म 1963 में आई थी, जरा टैग लाइन चेक कीजिए। 

 

 

 

 


पोस्टर की टैग लाइन है डरावनी


पोस्टर की टैग लाइन है, वह दिन जब धरती कब्रिस्तान बन गई थी। द ओमिक्रॉन वैरियंट। राम गोपाल वर्मा के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने जवाब में एक ट्वीट पोस्ट किया है। साथ में लिखा है, वॉट्सऐप यूनिवर्सिटी के मेसेजज पर यकीन करना बंद कीजिए। इस ट्वीट में एक व्यक्ति ने लिखा है कि उसने कई 70 के दशक की साइंस फिक्शन फिल्मों के पोस्टर को फोटोशॉप करके द ओमिक्रॉन वैरियंट बना दिया है। उस पोस्ट में राम गोपाल वर्मा वाला पोस्टर भी है। कई लोगों ने राम गोपाल वर्मा के इस पोस्टर को फेक बताया है। 


 

 

क्या कहता है IMDb


अगर आप IMDb पर चेक करेंगे तो आपको 'ओमिक्रॉन वैरियंट' नहीं बल्कि सिर्फ 'ओमिक्रॉन' नाम की फिल्म दिखेगी। यह कॉमेडी साइंस-फिक्शन है। इसमें एक एलियन इंसान का रूप बनाकर धरती की चीजें सीखने आता है ताकि उनकी प्रजाति इस प्लैनेट पर कब्जा कर सके। 2013 में भी एक फिल्म आ चुकी है जिसका टाइटल 'The Visiter From Planet Omicron' था। ओमिक्रॉन ग्रीक अल्फाबेट है इसका इस्तेमाल पहले भी कई जगह होता रहा है।

 

 

 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें