Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराम गोपाल वर्मा बोले- NCB को भी पता है आर्यन खान के खिलाफ कुछ नहीं निकलेगा, बना दिया सुपरस्टार

राम गोपाल वर्मा बोले- NCB को भी पता है आर्यन खान के खिलाफ कुछ नहीं निकलेगा, बना दिया सुपरस्टार

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Thu, 14 Oct 2021 11:58 AM
राम गोपाल वर्मा बोले- NCB को भी पता है आर्यन खान के खिलाफ कुछ नहीं निकलेगा, बना दिया सुपरस्टार

इस खबर को सुनें

आर्यन खान ड्रग केस में कई सिलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहे हैं। अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी इस पर ट्वीट किया है। उनका कहना है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ कुछ निकलकर नहीं आएगा। उन्होंने लिखा है कि शाहरुख के सच्चे फैंस को एनसीबी का धन्यवाद कहना चाहिए। उन्होंने खुद एनसीबी का जयकारा लगाया। राम गोपाल वर्मा ने लिखा है कि आर्यन अब सुपर स्टार बन जाएंगे।


राम गोपाल ने किए कई ट्वीट्स


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में फंसे हैं। एनसीबी ने उन पर कई आरोप लगाए हैं। आर्यन को आर्थर जेल में रखा गया है। आर्यन खान के सपोर्ट में इंडस्ट्री के कई लोग आ रहे हैं। शाहरुख खान के फैंस भी उनके सपोर्ट में हैं। इस बीच राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स चर्चा में हैं। 

 


निखरेगी आर्यन की पर्सनैलिटी

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है, शाहरुख खान ने पिता होने के नाते अपने बेटे को सिर्फ स्टार बनाया लेकिन एनसीबी उसकी जिंदगी वो पहलू दिखाकर जो उनके पिता नियंत्रित नहीं कर रहे, उसे सुपर सेंसिटिव ऐक्टर बना दे रही है। एनसीबी उसे जमीनी हकीकत दिखा रही है जिससे उसकी परफॉर्मेंस और पर्सनैलिटी उम्दा हो जाएगी। 

 

 


आर्यन भविष्य में कहेंगे जेल में बहुत कुछ सीखा

राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट मे लिखा है, मैं शर्त लगा सकता हूं कि आने वाले समय में आर्यन खान कहेंगे कि जिंदगी के बारे में उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान से ज्यादा जेल में और एनसीबी से सीखा है।

 

 


बोले- आर्यन जेल से बाहर आएंगे लेकिन...

RGV ने लिखा है, शाहरुख खान के सच्चे और समझदार फैंस को महान एनसीबी का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि उन्होंने उनके सुपर स्टार के बेटे को सुपर डुपर स्टार बना दिया। शाहरुख का सच्चा फैन होने के नाते मैं कहना चाहता हूं, एनसीबी की जय। राम गोपाल वर्मा ने ये भी लिखा है कि सबको और एजेंसी को भी पता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ कुछ नहीं निकलकर नहीं आएगा, ये जानबूझकर देर करने वाली प्रक्रियाएं बंद हो जाएंगी तो वह बाहर आ जाएंगे।

 

 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें