DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › राम गोपाल वर्मा नहीं बनाना चाहते 'रंगीला' का रीमेक, बोले- परफेक्ट है मेरी यह फिल्म
मनोरंजन

राम गोपाल वर्मा नहीं बनाना चाहते 'रंगीला' का रीमेक, बोले- परफेक्ट है मेरी यह फिल्म

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Fri, 11 Sep 2020 06:45 AM
राम गोपाल वर्मा नहीं बनाना चाहते 'रंगीला' का रीमेक, बोले- परफेक्ट है मेरी यह फिल्म

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म रंगीला की रिलीज को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस रोमांटिक-ड्रामा फिल्म में आमिर खान, उर्मिला मातोंडकर और जैकी श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इन दिनों कई सुपरहिट फिल्मों का रीमेक बन रहा है, वहीं राम गोपाल वर्मा 'रंगीला' का रीमेक बनाने के पक्ष में नहीं हैं।

राम गोपाल वर्मा ने कहा, ''मैंने अपने करियर में जितनी भी फिल्में बनाई हैं, मुझे लगता है कि उनमें से मैं 'रंगीला' और 'सत्या' को और बेहतर नहीं बना सकता था। दोनों फिल्में परफेक्ट थी, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं उन्हें फिर से बनाऊंगा।''

VIDEO: 'दबंग' की रिलीज को 10 साल पूरे, सलमान ने फैन्स से कहा- आपके प्यार के लिए शुक्रिया

इन दिनों राम गोपाल वर्मा अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। वह इस बायोपिक को एक फिल्म सीरीज का रूप देंगे, जिसकी हर फिल्म लगभग दो घंटे की होगी। फिल्म को खुद राम गोपाल वर्मा लिखा है और इसका निर्देशन दोरासाई तेजा कर रहे हैं। उन्होंने बताया है कि सीरीज के हर भाग में उनकी उम्र के हर पड़ाव को दिखाया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशल जावेरी ने किया अंकिता लोखंडे का सपोर्ट, बोले- उन्होंने कभी रिया के खिलाफ कुछ नहीं कहा

सीरीज के पहले भाग का नाम 'रामू' होगा। इस भाग में उनकी कहानी उस वक्त की होगी जब वह 20 साल के थे। फिल्म में राम गोपाल का किरदार कोई एक युवा एक्टर निभाएगा।

संबंधित खबरें