DA Image
5 जुलाई, 2020|3:00|IST

अगली स्टोरी

राम गोपाल वर्मा की फिल्म CORONAVIRUS का ट्रेलर रिलीज, कहा- कोई भी हमारा काम रोक नहीं सकता है

कोरोना वायरस से दुनियाभर में हाहाकार मचाकर रखा है। भारत में भी इसके केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में देश को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है। इस बीच डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस पर फिल्म बना डाली है। फिल्म का है कोरोनावायरस। इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। इसके ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने बताया कि यह फिल्म लॉकडाउन में शूट की गई है। 

यह फिल्म तेलुगू भाषा में बनाई गई है। चार मिनट के ट्रेलर में एक परिवार को परिवार को दिखाया गया है। फैमिली की एक लड़की अचानक बीमार हो जाती है। इससे घर में डर का माहौल तैयार हो जाता है। बेटा अपने पिता से कहता है कि उसकी बहन रातभर खास रही थी। इस पर पिता बोलता है कि यह सिर्फ खांसी है, लेकिन दवा लेने के बाद भी लड़की की खांसी नहीं रुकती है। यहीं से कहानी आगे बढ़ती है और घर के सभी सदस्य तनाव में नजर आते हैं। 

जोया मोरानी ने एक बार फिर दान किया प्लाज्मा, फैंस कर रहे हैं तारीफ

 

अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' की टीम के साथ सुबह-सुबह वीडियो काफ्रेंसिंग के जरिए स्क्रिप्ट पर की चर्चा

डायरेक्टर ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर। इसकी कहानी लॉकडाउन के बैकड्ऱॉप पर आधारित है और फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई है। मैं साबित करना चाहता था कि कोई हमारा काम नहीं रोक सकता है चाहे वह भगवान हो या फिर कोरोना।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ram gopal varma film coronavirus trailer released says no one can stop our work