DA Image
18 अक्तूबर, 2020|8:08|IST

अगली स्टोरी

उर्मिला मातोंडकर के लिए 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' शब्द सुनकर राम गोपाल वर्मा बोले- वह साबित कर चुकी हैं अपना टैलेंट

                         -

कंगना रनौत ने हाल ही में उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहा। कंगना के इस बयान पर कई सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए। अब राम गोपाल वर्मा ने कंगना के बयान पर रिएक्ट किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं किसी के साथ गलत शब्दों का उपयोग करके बहस नहीं करना चाहता। मेरा मानना है कि उर्मिला मातोंडकर रंगीला, सत्या, कौन, भूत, एक हसीना थी जैसी फिल्मों में कॉम्प्लेक्स रोल करके अपना टैलेंट साबित कर चुकी हैं।'

बता दें कि कंगना ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बड़े खुलासे किए। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ड्रग्स यूज करते हैं। कंगना ने इंडस्ट्री और कई सेलेब्स पर निशाना साधा था जिसके बाद उर्मिला ने कहा था कि पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है। क्या उन्हें (कंगना) को पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए।

कंगना ने कह दिया सॉफ्ट पॉर्न स्टार

इसके बाद एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू देते हुए कंगना ने उर्मिला मातोंडकर के लिए कहा कि वह अपनी एक्टिंग की वजह जानी तक नहीं जाती हैं। वह एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। 

कंगना के बयान पर उर्मिला का जवाब

उर्मिला ने कहा कि कंगना उन लोगों का नाम लें जो इंडस्ट्री में ड्रग्स लेते हैं। अगर कंगना ऐसा करती हैं तो मैं पहली महिला होऊंगी जो उनकी इस जानकारी के लिए उन्हें ‘थंब्स अप’ करूंगी। तुम्हें तय करना होगा, क्या तुम्हें लगातार एक विक्टिम कार्ड खेलना है और बार-बार यही कहना है कि मैं तो विक्टिम हूं, विक्टिम हूं, विक्टिम हूं? अगर कंगना सब जानती थीं तो वह पहले चुप क्यों रहीं, अब क्यों आगे आकर बोल रही हैं?

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ram Gopal Varma Comes Out In Defence Of Urmila Matondar After Kangana Ranaut Called Her A Soft Porn Star