DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कोरोना पॉजिटिव हुए राम चरण, होम क्वारंटाइन में हैं एक्टर

मनोरंजनकोरोना पॉजिटिव हुए राम चरण, होम क्वारंटाइन में हैं एक्टर

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Tue, 29 Dec 2020 10:19 AM
कोरोना पॉजिटिव हुए राम चरण, होम क्वारंटाइन में हैं एक्टर

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने फैन्स को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। राम चरण ने घर पर खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। हालांकि, उन्होंने बताया है कि उनमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं पाए गए हैं। 

राम चरण ने ट्विवर अकाउंट पर लिखा, ''मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल मुझसे कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। मैं घर पर क्वारंटाइन हूं। उम्मीद है कि मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा और ज्यादा मजबूत भी।'' इस पोस्ट को शेयर करते राम चरण ने कैप्शन में लिखा, ''सभी से अपील है जो भी पिछले कुछ दिनों मेरे सम्पर्क आए हैं वे अपना कोरोना टेस्ट करा लें। अपनी रिकवरी के अपडेट्स जल्द ही दूंगा।''

Twinkle Khanna Birthday: ट्विंकल खन्ना ने शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह शर्त

मालूम हो कि नवंबर में पहले राम चरण के पिता चिरंजीवी भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। कुछ दिनों पहले उन्होंने बताया था कि तीसरी बार टेस्ट कराने के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कीकू शारदा ने गोविंदा का नाम लेकर कसा तंज, कृष्णा अभिषेक की बोलती हो गई बंद

राम चरण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आएंगे। इसमें वह जूनियर एनटीआर के साथ लीड रोल में हैं। कुछ समय पहले फिल्म से उनका लुक शेयर किया गया था, जिसे फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी।

संबंधित खबरें