DA Image
26 अक्तूबर, 2020|1:06|IST

अगली स्टोरी

रकुल प्रीत सिंह ने कबूला, रिया चक्रवर्ती से हुई थी ड्रग्स को लेकर चैट: रिपोर्ट्स

                                         -

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी ड्रग्स मंडली एनसीबी की रडार पर है। ड्रग्स केस में बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं। शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की। अब खबर आ रही है कि रकुल ने इस बात को कबूला है कि उन्होंने रिया से ड्रग्स को लेकर बात की थी।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 'रकुल प्रीत सिंह ने ये माना है कि साल 2018 में उन्होंने रिया से ड्रग्स को लेकर चैट की थी। रकुल ने कहा कि रिया उनके घर में ड्रग्स छोड़कर चली गई थीं उसी को लेकर दोनों के बीच बात हुई थी। रिया अपने ड्रग्स वापस लेना चाहती थीं। दोनों के बीच बस इतनी ही बात हुई थी।' 

रकुल ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं और ना ही वह किसी ड्रग पैडलर को जानती हैं। वैसे रकुल के अलावा दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी की पूछताछ के लिए पहुंचीं।

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को तलब किया था। दीपिका पहले शुक्रवार को ही जांच में शामिल होने वाली थीं मगर गुरुवार की देर रात वह गोवा से मुंबई पहुंचीं इसलिए अब वह शनिवार को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर आएंगी।

दीपिका पादुकोण थीं ड्रग्स चैट वाले व्हाट्सऐप ग्रुप की एडमिन, करिश्मा प्रकाश के साथ कई अन्य भी थे मेंबर- रिपोर्ट्स

गुरुवार शाम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह चार्टर प्लेन से गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए थे। दीपिका, गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं, जब ड्रग्स केस में एनसीबी के रडार पर उनका नाम सामने आया। बुधवार को दीपिका पादुकोण समेत एनसीबी ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन भेजा था। सारा अली खान भी गोवा में फैमिलि वकेशन पर थीं, मगर वह भी गुरुवार को लौट आईं। सारा अली खान भी 26 को दीपिका और श्रद्धा कपूर के साथ ही एनसीबी जांच में शामिल होंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rakul preet singh confesses talking about drugs with rhea chakraborty but denies consuming any narcotics reports