फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBox Office: 7वें दिन आमिर खान को मात दे पाए अक्षय कुमार? जानें कितनी रही 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' की कमाई

Box Office: 7वें दिन आमिर खान को मात दे पाए अक्षय कुमार? जानें कितनी रही 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' की कमाई

बायकॉट और फिल्म ट्रोलिंग का असर फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है। अभी तक तो रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा से पीछे ही है, लेकिन 7वें दिन क्या कुछ बदलाव हुआ है, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

Box Office: 7वें दिन आमिर खान को मात दे पाए अक्षय कुमार? जानें  कितनी रही 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' की कमाई
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 18 Aug 2022 02:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Raksha Bandhan Vs Laal Singh Chaddha Day 7 Box Office Collection: अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) साल 2022 के लिए अभी तक का सबसे बड़ा बॉलीवुड क्लैश साबित हुआ है। एक ओर जहां दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स ने पसंद किया है तो दूसरी ओर दोनों ही फिल्मों को बायकॉट का भी सामना करना पड़ा है। बायकॉट और फिल्म ट्रोलिंग का असर फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है। अभी तक तो रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा से पीछे ही है, लेकिन 7वें दिन क्या कुछ बदलाव हुआ है, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

क्या है रक्षा बंधन का कलेक्शन
अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज के पहले से ही चर्चा में थी और इससे उम्मीद की जा रही थी कि ये आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को मात दे पाएगी, वहां अगर ऐसा नहीं भी हुआ तो कम से कम फिल्म टक्कर तो देगी ही, लेकिन बॉक्स ऑफिस आंकड़े कुछ और ही कह रहे हैं। फिल्म ने 7 दिन में कुल 37.30 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है।

पहला दिन: 8.20 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 6.40 करोड़ रुपये
तीसरा दिन:6.51 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 7.05 करोड़ रुपये
पांचवा दिन:6.31 करोड़ रुपये
छठवां दिन: 1.58 करोड़ रुपये
सातवां दिन:1.25 करोड़ रुपये

क्या है लाल सिंह चड्ढा का कलेक्शन
आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बीते लंबे वक्त से चर्चा में थी, हालांकि एक ओर जहां फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट था तो दूसरी और इसे काफी ट्रोल भी किया जा रहा था और शायद ट्रोलिंग का ही असर फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिला है। फिल्म ने अभी तक कुल 49.63 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही किया है।
पहला दिन: 11.70 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 7.26 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 9 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 10 करोड़ रुपये
पांचवा दिन: 7.87 करोड़ रुपये
छठवां दिन: 2.10 करोड़ रुपये
सातवां दिन: 1.70 करोड़ रुपये

बायकॉट हो रहा बॉलीवुड
बता दें कि साल 2022 बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा है। भूल भुलैया, द कश्मीर फाइल्स और गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा और कोई भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है वहीं दूसरी ओर आरआरआर और केजीएफ जैसी फिल्मों ने बीते कुछ वक्त में धाकड़ कमाई की है। लड़खड़ाते हुए बॉलीवुड को कुछ अच्छी फिल्मों की सख्त जरूरत है, ताकि कलेक्शन रिपोर्ट कार्ड अच्छा हो सके, ऐसे में लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन से दर्शकों और ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीदें थीं, लेकिन बायकॉट का फिल्म पर बड़ा असर पड़ा है। वहीं शाहरुख खान की पठान और ऋतिक- सैफ की विक्रम वेधा को लेकर भी बायकॉट देखा जा रहा है।

 

epaper