फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBox Office: बायकॉट के बीच आमिर खान ने 8वें दिन भी अक्षय कुमार को दी मात, जानें लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का कलेक्शन

Box Office: बायकॉट के बीच आमिर खान ने 8वें दिन भी अक्षय कुमार को दी मात, जानें लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का कलेक्शन

Raksha Bandhan Vs Laal Singh Chaddha: दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बुरा कलेक्शन किया है, हालांकि इसके बाद भी लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन से आगे हैं। इस रिपोर्ट में देखिए दोनों फिल्मों का कलेक्शन।

Box Office: बायकॉट के बीच आमिर खान ने 8वें दिन भी अक्षय कुमार को दी मात, जानें लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का कलेक्शन
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 19 Aug 2022 08:07 AM
ऐप पर पढ़ें

Raksha Bandhan Vs Laal Singh Chaddha Day 8 Box Office Collection: साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए अभी तक कुछ खास साबित नहीं हुआ है। एक ओर जहां साउथ की फिल्मों को दर्शक पसंद कर रहे हैं तो दूसरी ओर बॉलीवुड को काफी बायकॉट किया जा रहा है। बायकॉट ट्रेंड के बीच आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बुरा कलेक्शन किया है, हालांकि इसके बाद भी लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन से आगे हैं। इस रिपोर्ट में देखिए दोनों फिल्मों का कलेक्शन।

क्या है रक्षा बंधन का कलेक्शन
अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत , सहेजमीन कौर और सीमा पहवा स्टारर फिल्म अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। फिल्म ने एक हफ्ते से अधिक वक्त में अभी तक 50 करोड़ का भी आंकड़ा नहीं छू पाया है। boxofficecollection की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 8 दिन में कुल 38.35 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है। याद दिला दें कि इससे पहले अक्षय की सम्राट पृथ्वीराज भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

पहला दिन: 8.20 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 6.40 करोड़ रुपये
तीसरा दिन:6.51 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 7.05 करोड़ रुपये
पांचवा दिन:6.31 करोड़ रुपये
छठवां दिन: 1.58 करोड़ रुपये
आठवां दिन: 1.25 करोड़ रुपये
आठवां दिन: 1.05 करोड़ रुपये

क्या है लाल सिंह चड्ढा का कलेक्शन
आमिर खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह की लाल सिंह चड्ढा को रिलीज के पहले ही काफी ट्रोल किया गया था और अब भी ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म ने 8 दिन में करीब 50 करोड़ का आंकड़ा छूआ है, लेकिन फिल्म से ट्रेड एनालिस्ट्स को काफी उम्मीदें थीं। boxofficecollection की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अभी तक कुल 51.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही किया है।
पहला दिन: 11.70 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 7.26 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 9 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 10 करोड़ रुपये
पांचवा दिन: 7.87 करोड़ रुपये
छठवां दिन: 2.10 करोड़ रुपये
आठवां दिन: 1.70 करोड़ रुपये
आठवां दिन: 1.45 करोड़ रुपये

बॉलीवुड के लिए खास नहीं साल 2022
बता दें कि साल 2022 बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा है। भूल भुलैया, द कश्मीर फाइल्स और गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा और कोई भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है वहीं दूसरी ओर आरआरआर और केजीएफ जैसी फिल्मों ने बीते कुछ वक्त में धाकड़ कमाई की है। लड़खड़ाते हुए बॉलीवुड को कुछ अच्छी फिल्मों की सख्त जरूरत है, ताकि कलेक्शन रिपोर्ट कार्ड अच्छा हो सके, ऐसे में लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन से दर्शकों और ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीदें थीं, लेकिन बायकॉट का फिल्म पर बड़ा असर पड़ा है। वहीं शाहरुख खान की पठान और ऋतिक- सैफ की विक्रम वेधा को लेकर भी बायकॉट देखा जा रहा है।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।