DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Raksha Bandhan: बॉलीवुड के इन भाई-बहनों की जोड़ी है बेमिसाल, एक दूसरे का ऐसे रखते हैं खास ख्याल

raksha bandhan                                               -

गुजरे जमाने में भाई-बहनों के रिश्‍ते बड़े पर्दे पर बड़ी ही खूबसूरती और मजबूती से दिखाया गया है। जैसे-जैसे राखी का त्योहार करीब आने लगता है रेडियो और टीवी पर भाई बहन के अटूट प्‍यार को दर्शाने वाले गीतों का सिलसिला शुरू हो जाता है। वैसे तो हर भाई-बहनों में एक दूसरे के मन में कम्पटीशन लगा रहता है। दोनों एक दूसरे का टांग खींचने में बाज नहीं आते हैं। ऐसे में फैंस ये भी जानना चाहने की इच्छा रखते हैं कि टीवी स्क्रिन से अलग यह भाई-बहन एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। तो चलिए बताते हैं बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे भाई बहनों की जोड़ी जो हमेशा एक दूसरे को अपना बेस्ट कम्पटीटर मानते हैं। लेकिन इनके बीच प्यार बहुत है।

सैफ अली खान और सोहा अली खान की जोड़ी

         -

भाई बहन का रिश्ता प्यार, स्नेह,सुरक्षा और विशवास से बना होता है जो की समय के साथ प्रगाढ़ ही होता है। टैलेंट चाहे कितना भी अलग क्यू ना हो, भाई बहन हमेशा एक दुसरे के सपोर्ट में खड़े रहते है, और समय समय पर एक दुसरे की मदद भी करते हैं। ऐसा ही है सैफ अली खान और सोहा अली खान की जोड़ी। शर्मीला टैगोर और पूर्व क्रिकेटर नवाब पटौदी के बच्चे अब तक एक्टिंग में काफी काम कर चुके है। जिसमे सैफ अली खां को सोहा से ज्यादा नाम और शोहरत मिली लेकिन सोहा ने कुछ फिल्मे जैसे 'खोया खोया चाँद' और 'रंग दे बसंतीट' से अपनी एक अलग पहचान बनायीं है। लेकिन इन दोनों का प्यार आए दिन सोशल मीडिया पर दिखाई देता रहता है।

अर्जून कपूर- सोनम कपूर

                               -

अर्जून कपूर- सोनम कपूर एक ऐसी भाई बहन की जोड़ी है जो बॉलीवुड में एक दूसरे के सबसे बड़े सपोर्टर माने जाते हैं। बता दें कि अर्जुन और सोनम कजिन हैं।

सोनम–हर्षवर्धन कपूर

                               -

सोनम–हर्षवर्धन कपूर-अनिल कपूर के दोनों बच्चे जिनमे सोनम ने अब तक कई सारी फिल्म करके अवार्ड भी जीत लिए है। इनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। आए दिन ये भाई-बहन को स्पॉट होते रहते हैं। सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर प्यार सोनम की शादी में दिखाई दिया था जब सोनम के लिए हर्षवर्धन भावुक पोस्ट किए थे। हर्षवर्धन को आखरी बार अनुराग कश्यप की फ़िल्म भावेश जोशी में देखा था।

जोया अख्तर और फरहान अख्तर,

जोया अख्तर और फरहान अख्तर, जावेद अख्तर के बच्चे हैं। दोनों भाई-बहन ने इंडस्ट्री में कम वक्त में अपना नाम कमाया है। जहां फरहान फिल्म और सिंगिंग में अपना जलवा दिखा रहे हैं, वहीं उनकी बहन जोया पर्दे के पीछ रहकर ही काम करती हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raksha Bandhan 2019 Raksha Bandhan bollywood real life brother sister relationship