DA Image
2 जुलाई, 2020|1:33|IST

अगली स्टोरी

कभी LOVERS तो कभी भाई-बहन का किरदार भी निभा चुके हैं ये स्टार्स

John-deepika (film scene)

बॉलीवुड में अकसर जेड़ियां बनने और टूटने की खबरें आती रहती हैं। स्टार्स के लिए पर्दे पर हर एक रोल चैलेंजिंग होता है। कभी उन्हें पर्दे पर रोमांस करना पड़ता है, तो कभी निभानी पड़ती है दुश्मनी और कभी भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते में बंधे नजर आते हैं। आज राखी के खास मौके पर हम लेकर आए हैं ये पैकेज, जिसमें हम बताएंगें वो जोड़ियां जो पर्दे पर कभी प्रेमी के रूप में नजर आईं, तो कभी भाई-बहन के प्यारे बंधन में बंधे दिखे। जानें कौन सी हैं वो जोड़ियां-

जॉन अब्राहम-दीपिका पादुकोण
हैंडसम हंक जॉन अब्राहम और सेक्सी गर्ल दीपिका पादुकोण फिल्म देसी ब्वॉयज (2011) में डेशिंग कपल बने थे। लेकिन 2 साल बाद ही अब्बास-मस्तान की फिल्म रेस-2 में ये जोड़ी ऐसे भाई-बहन के रोल में दिखी, जो एक-दूसरे की जान के दुश्मन हैं।

दीपिका-जॉन (You tube screenshot)

संजय सूरी-जूही चावला
प्रीतिश नंदी की फिल्म झंकार बीट्स (2003) में क्यूट कपल के रोल में नजर आए संजय सूरी और जूही चावला ने फिल्म माय ब्रदर निखिल (2005) में भाई-बहन का इमोशनल रोल निभाया। ये कहना गलत न होगा कि दोनों ही रोल्स में इनकी जोड़ियों को खूब पसंद किया गया।

अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी
रवि चोपड़ा की फिल्म बागबान में अमिताभ और हेमा की इमोशनल लव स्टोरी ने लोगों के दिलों को छू लिया था। इसी के साथ दोनों ने बाबुल, वीर-जारा, नसीब,  देशप्रेम, सत्ते पे सत्ता और नास्तिक सहित करीब 7 फिल्मों में एक-दूसरे के साथ रोमांस किया। लेकिन 1973 में रिलीज हुई फिल्म 'गहरी चाल' में दोनों भाई-बहन का रोल कर चुके हैं। इस मूवी में हेमा के अपोजिट जितेंद्र थे। 

अमिताभ-हेमा (फिल्म सीन)

देव आनंद-जीनत अमान
फूलों का तारों का सबका कहना है जैसे सॉन्ग के जरिए भाई-बहन के रिश्ते को अमर करने वाले देव आनंद और जीनत अमान भी एक-दूसरे के साथ रोमांस कर चुके हैं। जी हां, फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा में ये दोनों भाई-बहन बने थे। लेकिन इसके बाद इन्होंने इश्क,इश्क,इश्क, प्रेम शस्त्र, वारंट, डार्लिंग-डार्लिंग और कलाबाज जैसी फिल्मों में कपल का रोल निभाया।

देव आनंद-जीनत अमान (फिल्म सीन)

असिन-अभिषेक बच्चन
रोहित शेट्टी की बोल बच्चन (2012) में भाई-बहन बने असिन और अभिषेक बच्चन ने साल 2015 में रिलीज हुई ऑल इज वैल में रोमांटिक कपल का रोल किया। लेकिन इनकी केमिस्ट्री किसी भी तरह से लोगों को पसंद नहीं आई।

अभिषेक बच्चन-आसिन (फिल्म ऑल-इज़- वैल)

raksha bandhan 2018: ये हैं भाई-बहन के रिश्तों पर फिल्माए गए बॉलीवुड के 5 इमोशन सीन्स

Raksha Bandhan Songs: ये 5 सदाबहार गानें हर भाई-बहन के लिए हैं खास

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Raksha Bandhan 2018 these bollywood stars play the role of siblings in bollywood movies