DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  राखी सावंत ने बॉडी पर कैप्शन लिखकर किया बिग बॉस-15 का प्रमोशन, दिखाया बोल्ड अवतार
मनोरंजन

राखी सावंत ने बॉडी पर कैप्शन लिखकर किया बिग बॉस-15 का प्रमोशन, दिखाया बोल्ड अवतार

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 22 Jul 2021 05:48 AM
राखी सावंत ने बॉडी पर कैप्शन लिखकर किया बिग बॉस-15 का प्रमोशन, दिखाया बोल्ड अवतार

राखी सावंत टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो लाइमलाइट में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। यही वजह है जो फैंस राखी सावंत को ड्रामा क्वीन के नाम से बुलाते हैं। वैसे आए दिन राखी वह अपने बयान और पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद टीवी के फेम सितारे कॉमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाएं। 

शरीर पर पेंट करवा कर बिग बॉस की किया प्रमोशन

राखी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वह 'बिग बॉस सीजन -15' का कितने शानदार तरीके से प्रोमोट कर रही हैं। दरअसल, सलमान खान ने बकरीद के मौके पर फैंस को तोहफा दिया। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी का प्रोमो शेयर कर बताया कि इस बार बिग बॉस टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा। ये वूट ऐप पर अगस्त से स्ट्रीम किया जाएगा। सलमान के प्रोमो शेयर करते ही राखी ने अपने पूरे शरीर पर लाल पेंट से 'बिग बॉस ओटीटी पहली बार ओनली ऑन वूट',' बीबी ऑन वूट',  लिख कर दिखाती हुई नजर आईं। 

टीवी सितारों ने किया कॉमेंट

राखी का ये अंदाज केवल उनके फैंस को नहीं बल्कि टीवी के कई सितारों ने रिएक्ट करते हुए रिस्पांस किया किय़ा है। राहुल वैद्य,अली गोनी, कश्मिरा शाह पवित्र पुनिया ने लॉफिंग इमोजीस शेयर कर कॉमेंट किया है। वहीं अली गोनी ने कहा है कि वह 'बिग बॉस-15 में राखी' को देखना चाहते हैं। 

संबंधित खबरें