फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: राखी सावंत के पति रितेश हैं तगड़े एंटरटेनर, प्रोमो में दिखी झलक

Bigg Boss 15: राखी सावंत के पति रितेश हैं तगड़े एंटरटेनर, प्रोमो में दिखी झलक

बिग बॉस 15 की लगातार गिरती टीआरपी को संभालने अब एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की एंट्री होने जा रही है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस बार राखी अकेली नहीं बल्कि उनके पति रितेश भी उनके साथ होंगे। चैनल ने...

Bigg Boss 15: राखी सावंत के पति रितेश हैं तगड़े एंटरटेनर, प्रोमो में दिखी झलक
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 25 Nov 2021 01:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 15 की लगातार गिरती टीआरपी को संभालने अब एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की एंट्री होने जा रही है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस बार राखी अकेली नहीं बल्कि उनके पति रितेश भी उनके साथ होंगे। चैनल ने राखी और रितेश का टीजर भी रिलीज कर दिया है। इसमें राखी अपने पति से पूछती दिख रही हैं, चलेगा कि नहीं? उन्हें जवाब मिलता है, जरूर। 


इस बार पति के साथ एंटरटेन करेंगी राखी


राखी सावंत की शादी के बाद से उनके पति सबके लिए 'मिस्ट्री मैन' बने हुए हैं। कई लोगों को लगता है कि राखी ने शादी का ड्रामा किया था और वह लोगों को यकीन दिलाती रहती हैं कि रितेश नाम के शख्स से वाकई में उनकी शादी हुई है। बिग बॉस 14 में राखी अपने पति के लिए रोती दिखी थीं। तब दर्शकों को लग रहा था कि शायद बिग बॉस में रितेश को बुलाया जाएगा हालांकि ऐसा नहीं हुआ। इस बार राखी सच में अपने पति के साथ एंट्री करने जा रही हैं और चैनल ने टीजर भी जारी कर दिया है।


चैनल ने दिखाई रितेश की झलक


इस टीजर में बिग बॉस का पुराना सीजन दिखाया गया है जिसमें राखी अपने पति के लिए रो रही हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी उनसे सवाल किया गया था कि रितेश कब लोगों के सामने आएंगे। अब फाइनली बिग बॉस में रितेश की एंट्री होगी। राखी इंटरव्यू में भी बता चुकी हैं कि वह इस बार रितेश के साथ आ रही हैं। चैनल के प्रोमो में भी राखी रितेश से पूछती दिख रही हैं, चलेगा कि नहीं? चैनल ने रितेश का चेहरा दर्शकों को नहीं दिखाया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 


राखी को करनी पड़ी काफी मेहनत


हिंदुस्तान से खास बातचीत में जब राखी से पूछा गया कि रितेश को लाने में कितनी मेहनत करनी पड़ी। इस पर राखी ने जवाब दिया, बहुत जद्दोजहद करनी पड़ी। वह बिजनसमैन, लॉयर और इंजीनियर हैं। उनके पास न तो टाइम है न ही उन्हें जरूरत है। राखी ने ये भी खुलासा किया कि उनके पति तगड़े एंटरटेनर हैं। 

 

EXCLUSIVE: बिग बॉस 15 में पति रितेश के साथ धमाका करेंगी राखी सावंत, कंगना रनौत और सलमान खान के सवाल पर ऐसे किया रिएक्ट

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper