Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rakhi Sawant wants to have baby says I do not need Vicky Donor I want father for my child

राखी सावंत अब बनना चाहती हैं मां, बोलीं- मुझे विकी डोनर नहीं पिता चाहिए

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस 14 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहीं। बीते रविवार हुए फिनाले में राखी सावंत 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गई थीं। वहीं शो पर उन्हें सलमान खान समेत बिग बॉस के...

राखी सावंत अब बनना चाहती हैं मां, बोलीं- मुझे विकी डोनर नहीं पिता चाहिए
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 22 Feb 2021 11:13 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस 14 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहीं। बीते रविवार हुए फिनाले में राखी सावंत 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गई थीं। वहीं शो पर उन्हें सलमान खान समेत बिग बॉस के फैंस की खूब तारीफें मिली थीं, सभी ने उन्हें शो की सबसे 'एंटरटेनिंग' कंटेस्टेंट बताया। वो शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट में से एक रहीं। वहीं अब राखी सावंत बिग बॉस से निकलने के बाद अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती हैं। राखी का कहना है कि वो मां बनने पर फोकस करना पसंद करेंगी। उन्होंने इसके बारे में खुलकर बात की है।

जहां एक तरफ रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 विनर की ट्रॉफी जीती है, वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत ने कई लोगों के दिलों को जीत लिया है। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने बताया कि वो अपने बच्चे को पति रितेश के साथ पालना चाहती हैं। राखी का कहना है कि- 'अब मेरी प्राथमिकता है मां बनना। मुझे अपने बच्चे के लिए एक विक्की डोनर नहीं चहिए, बल्कि एक पिता चाहिए। मैं एक सिंगल मां नहीं होना चाहती हूं। मुझे नहीं पता ये कैसे होगा लेकिन मैं ऐसा करना चाहती हूं'।

राखी ने आगे कहा- 'मुझे उम्मीद  है कि इसका कोई हल सामने आएगा क्योंकि मैंने एग्स फ्रीज करवाए हैं'। राखी ने पहले भी एग्स फ्रीज करवाने को लेकर बात की थी। वहीं अब वो मातृत्व का एहसास करना चाहती हैं। ऐसे में देखना होगा कि उनके पति की इस पर क्या प्रतिक्रिया होती है।

राखी भले ही अपने भविष्य को लेकर सपने देख रही हैं, लेकिन कईयों के पास उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़े सवाल हैं। राखी अपने पति रितेश को आज तक सामने लेकर नहीं आई हैं, ऐसे में कईयों ने तो इस पर ही सवाल उठा दिया कि राखी के पति हैं भी या नहीं?

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें