DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  राखी सावंत ने सुनाई थी मां के संघर्षों की कहानी, अस्पताल के मरीजों की सफाई कर जुटाती थीं खाना

मनोरंजनराखी सावंत ने सुनाई थी मां के संघर्षों की कहानी, अस्पताल के मरीजों की सफाई कर जुटाती थीं खाना

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Fri, 26 Feb 2021 02:04 PM
राखी सावंत ने सुनाई थी मां के संघर्षों की कहानी, अस्पताल के मरीजों की सफाई कर जुटाती थीं खाना

राखी सावंत बिग बॉस 14 से बाहर निकलने के बाद अपनी मां का कैंसर ट्रीटमेंट करवा रही हैं। वहीं इस मुश्किल वक्त में राखी को फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज का सपोर्ट भी मिल रहा है। राखी कई बार सोशल मीडिया और पैपराजी से बातचीत के माध्यम से सलमान खान को भी मदद के लिए शुक्रिया कर चुकी हैं। राखी ने बिग बॉस पर ही खुलासा किया था कि वो शो पर मिले 14 लाख रुपयों को अपनी मां के ट्रीटमेंट में खर्च करेंगी। राखी अपनी मां से बेहद क्लोज हैं जिसका खुलासा वो एक इंटरव्यू के दौरान कर चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी मां के संघर्षों की कहानी भी बताई थी।

राखी सावंत यूं तो खुद से जुड़े विवादों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन सालों पहले  राजीव खंडेलवाल के टॉक शो Juzz Baatt पर राखी का एक अलग ही रूप देखने को मिला था। इस इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से लेकर करियर में आईं परेशानियों के बारे में बताया था। इस दौरान राखी ने अपनी मां के संघर्षों की कहानी भी सुनाई थी, जिसे बताते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। उन्होंने बताया था कि गरीबी के हालात  में जब उनके पास खाने के लिए भी नहीं होता था तो उनकी मां ने एक अस्पताल में साफ-सफाई का काम किया था।

राखी ने बताया कि 'मेरी मां ने अस्पताल में आया थीं, जो पेशेंट्स की गंदगी साफ करना... मुश्किल से खाना मिलता था'। राखी सावंत ने इस इंटरव्यू में बताया कि 'जब मैं मां के पेट में थी तो वो ईंट पत्थरों पर खाना बनाती थीं। मेरी मां बताती हैं कि जब हम लोग छोटे थे तो पड़ोसी जो खाना फेंक देते थे वो खाना उठाकर हम लोग खाते थे'। राखी कहती हैं- 'मेरी मां आया थीं और मेरे पिता कॉन्सटेबल थे मुंबई पुलिस में... मैंने ये किसी को नहीं बताया'।

राखी ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि किस तरह उनके मामा उन्हें पीटते थे। राखी ने बताया कि जब उन्होंने डांस करना शुरु किया तो उनके मामा आकर पीटते थे। उन्होंने 'मेरे परिवार में चाहे खाने को हो या ना हो लेकिन लड़की को नाचने नहीं देना है। मैंने बहुत मार खाई है, मेरे पूरी बॉडी पर स्टिचेज हैं'। राखी ने कहा मैं इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से आई हूं। 
 

संबंधित खबरें