Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rakhi Sawant Shares Photo with Salman Khan says My god brother may get all the happiness

राखी सावंत ने सलमान खान के साथ शेयर की खास Photos, 'गॉड भाई' कहकर दे डालीं दुआएं

बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने अपने एंटरटेनमेंट से दर्शकों को जमकर इंप्रेस किया, वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान भी कई बार उनके इस अंदाज की तारीफें करते दिखाई दिए। वहीं राखी, बिग बॉस फिनाले में टॉप 5...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 Feb 2021 04:28 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने अपने एंटरटेनमेंट से दर्शकों को जमकर इंप्रेस किया, वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान भी कई बार उनके इस अंदाज की तारीफें करते दिखाई दिए। वहीं राखी, बिग बॉस फिनाले में टॉप 5 तक तो पहुंचीं लेकिन वो 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर आ गई थीं। वहीं सलमान खान के सामने स्टेज पर आकर उन्होंने बताया था कि वो इन पैसों से अपनी मां के लिए अस्पताल का बिल चुका देंगी। वहीं अब शो से बाहर आने के बाद राखी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर सलमान खान के साथ खास तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने सलमान को जमकर दुआएं भी दे डाली हैं।

दरअसल, राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ अपनी तस्वीरें साझा की हैं। ये तस्वीरें बिग बॉस के बैकस्टेज पर ली गई मालूम होती हैं। जिनमें राखी फिनाले वाले आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। हालांकि, सलमान फिलाने वाले सूट के बजाए ग्रे टीशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। राखी ने ये फोटो शेयर करते हुए सलमान को अपना 'गॉड ब्रदर' बताया और उन्हें दुआएं दीं। यहां देखें राखी द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

 

राखी सावंत ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'मेरा गॉड भाई, राजाओं का राजा, सिर्फ एक, सलमान खान!! भगवान उन्हें सारी खुशियां दे,  उनकी सारी मुराद पूरी हो'। हालांकि, राखी ने सलमान को इतनी दुआएं देने के पीछे कारण नहीं बताया है। इससे पहले उन्होंने अपनी मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनका कैंसर ट्रीटमेंट चल रहा है। राखी ने सभी से अपील की थी कि उनकी मां के लिए दुआ करें।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें