Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rakhi sawant says adil khan durrani cheated told her she does not want to go inside fridge like shraddha murder case

राखी सावंत ने तोड़ी आदिल पर चुप्पी, बोलीं- गंदे सबूत से हो रही ब्लैकमेलिंग, मुझे फ्रिज में नहीं जाना

राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में एक बार फिर से बवाल मच गया है। वह बीते कई दिनों से परेशान थीं। अब बताया है कि उन्हें सीढ़ी की तरह इस्तेमाल कर रहा था। उन्होंने आदिल के अफेयर की पोल भी खोली।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 2 Feb 2023 05:52 PM
हमें फॉलो करें

राखी सावंत की पर्सनल लाइफ एक बार फिर सड़कों पर आ गई है।  उन्होंने मीडिया के सामने आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। राखी ने रोते हुए बताया कि अब उनकी मां नहीं रहीं इसलिए  कुछ भी खोने का डर नहीं। वह आदिल का पर्दाफाश करना चाहती हैं। राखी ने कहा, आदिल फेमस होने के लिए उन्हें सीढ़ी की तरह इस्तेमाल कर रहा था। उसका किसी और लड़की से अफेयर है और वह गंदे सबूतों के साथ आदिल को ब्लैकमेल कर रही है। राखी ने यह भी कहा कि आदिल उनसे कहता है कि घर की बात घर पर रखो लेकिन वह श्रद्धा की तरह फ्रिज में नहीं जाना चाहतीं।

लड़की कर रही है ब्लैकमेल
राखी पपराजी से बोलती हैं, मैं नहीं चाहती कि आप लोग आदिल के इंटरव्यूज लें और आदिल को स्टार बनाएं। उसको वही चाहिए था। मेरा इस्तेमाल करके बहुत बड़ा स्टार बनना था। आप लोग ऐसा करेंगे तो मैं जिम चेंज कर दूंगी। क्योंकि वह जानबूझकर मीडिया में नहीं आता। सिर्फ मीडिया में आएगा इंटरव्यू देने के लिए। मैं नहीं चाहती। झूठों का पुतला है वो। वो खुद जानते हैं कि मेरे पास सारे प्रूफ हैं। उसने कुरान पर हाथ रखकर कसम खाई कि उस लड़की को ब्लॉक कर देगा। उसने ऐसा नहीं किया और वह लड़की ब्लैकमेल कर रही है। क्योंकि उस लड़की के पास सारे गंदे प्रूफ्स हैं। मेरा मीडिया से एक ही निवेदन है कि उसको स्टार मत बनाएं। 

नहीं बनना चाहती सीढ़ी
राखी बताती हैं, अब मेरी मां नहीं रही तो मुझे कुछ खोने का डर नहीं। मैं उस लड़की को बताना चाहती हूं कि मैं जब बिग बॉस मराठी में रही डेढ़ महीना तो तुमने खूब फायदा उठाया। मैं नाम नहीं बताऊंगी। वक्त आने पर फोटो, वीडियो सब दिखाऊंगी। आदिल ने 8 महीने शादी इसलिए गुपचुप रखी ताकि वह अफेयर कर सके। आदिल कहते हैं, तुम मेरी खुदा, अल्लाह, भगवान हो। नहीं मुझे खुदा से कंपेयर न करो। मिट्टी हूं मिट्टी में मिल जाऊंगी। मुझे एक बीवी बनना है, मां बनना है। मैं एक इंसान बनना चाहती हूं। मैं यह कहना चाह रही हूं कि अभी मैं इनके अफेयर के फोटो, वीडियोज नहीं दिखाना चाहती। इसीलिए आदिल ने शादी के लिए मना किया फिर दुनिया के डर से कुबूल किया। मैं किसी की सीढ़ी नहीं बनना चाहती। मुझे सीढ़ी मत बनाओ। 

नहीं जाना चाहती फ्रिज में
राखी बोलीं, आदिल मैंने तुमको 10 मौके दिए कि सुधर जाओ। तुम कहते हो न कि घर की बात घर पर रखो। आदिल मुझे घर पर रखकर फ्रिज में नहीं जाना है। मैं शादीशुदा हक के लिए लड़ूंगी। उस लड़की को आदिल का साथ है, इसीलिए वह डंके की चोट पर कहती है, वह तुम्हें छोड़ेगा और मुझसे शादी करेगा। 

किसी के साथ नहीं है लॉयल
एक और वीडियो में राखी ने कहा, मैं उमराह करूंगी। मैं जीसस और अल्लाह को मानती हूं। आदिल अगर मेरे साथ लॉयल नहीं है तो मैं हर लड़की को कहती हूं कि वह किसी के साथ लॉयल नहीं है। आदिल तुम मुझे डायवोर्स नहीं दे सकते। मैं दुनिया के हर कोर्ट में जाऊंगी। मैं अल्लाह के कोर्ट में जाऊंगी। उस लड़की की धमकी में आकर उसने एक बार मुझसे यह तक बोल दिया था। राखी ने मीडिया से रिक्वेस्ट की कि उसे स्टार न बनाएं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें