DA Image
6 मई, 2021|6:29|IST

अगली स्टोरी

हिना खान के पिता के निधन की खबर सुनकर राखी को याद आए अपने पापा, बोलीं- उनको ट्रेन में...

rakhi sawant  hina khan

जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान के पिता के निधन की खबर से परिवार के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी सदमे में दिखाई दे रहे हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उनके निधन पर शोक जाहिर किया है। वहीं इस खबर को सुनकर राखी सावंत को भी बड़ा झटका लगा है। हाल ही में अपनी मां का कैंसर का ऑपरेशन करवा चुकीं राखी ने हिना के पिता के निधन को दुखद बताया है और कहा है कि इस मुश्किल वक्त में हम सब हिना के साथ खड़े हैं। इस मौके पर राखी को अपने पिता की भी याद आई है। उन्होंने बताया उनके पिता के साथ क्या हुआ था।

मां के ऑपरेशन पर की बात

राखी सावंत हाल ही में अपनी मां के ऑपरेशन को लेकर पैपराजी से बात करती दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि ऑपरेशन के बाद उन्होंने अपनी मां को अस्पताल में वॉक करते हुए देखा तो वो किस कदर खुश हुईं।

 

 

मेरे पिता को ट्रेन में...

वहीं हिना खान के पिता के निधन की खबर को लेकर उन्होंने कहा- 'हे भगवान, हम सब आपके साथ हैं हिना, हम सब आपसे प्यार करते हैं। मैं समझती हूं कि जब पेरेंट्स नहीं होते हैं तो... मुझे याद है मेरे डैडी को तो ट्रेन में हार्ट अटैक आया था, मुझे याद है कि ट्रेन फास्ट चल रही थी और मेरे फादर ड्यूटी पर थे'।

सलमान खान ने की थी मदद

बता दें कि राखी सावतं की मां बीते काफी समय से अस्पताल में भर्ती थीं। जिसके बाद राखी ने बिग बॉस से जीती रकम और सलमान खान की मदद से अपना मां के कैंसर का ट्रीटमेंट करवाया। अब राखी की मां फाइनली कैंसर फ्री हो गई हैं। राखी अपने कई वीडियोज में सलमान खान और उनके परिवार को शुक्रिया करती दिखाई दी थीं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rakhi Sawant reacts on Hina Khan Father demise due to cardiac arrest