DA Image
18 जनवरी, 2021|10:06|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने पर राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा, यूजर्स बोले- अच्छी बातें करती हो कभी-कभी

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम सामने आने पर राखी सावंत ने अपना रिएक्शन दिया है।। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राखी के वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वह कभी -कभी अच्छी बातें करती हैं।

ड्रग्स केस के बारे में बात करते हुए राखी कहती हैं-'अचानक से छापे मारे जाते हैं और ड्रग मिलता है। मुझे नहीं पता कि कोई फोन कर रहा है या कोई टिप दे रहा है। मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं कि क्यों सिर्फ आर्टिस्ट पकड़े जाते हैं, क्यों एक मंत्री का बेटा नहीं पकड़ा जाता। देश में और लोग भी ले रहे हैं क्या सिर्फ आर्टिस्ट ही लेते हैं। ठीक है। मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि भारती जी के साथ ऐसा हो सकता है।'

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना 'सोना सोना' हिट, एक्टर ने फैन्स को दिया ये स्पेशल रिटर्न गिफ्ट

राखी ने आगे कहा, 'भारती सिंह इंडिया की नंबर कॉमेडियन हैं। उनकी रिस्पेक्ट है। मैंने जब यह खबर सुनी थी तो मेरे पांव तले जमीन खिसक गई थी। भारती और हर्ष मेरे अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है कि यह किसी का षडयंत्र हैं। मुझे लगता है कि किसी ने उनके घर में रखा और पीछे से फोन कर दिया। लेकिन भारती ने इसे कुबूल किया है, मुझे नहीं पता है कि कैसे। हमारी एजेंसी एनसीबी अच्छा काम कर रही है। मैं तो कहती हूं कि सबका नारको टेस्ट करो, जिस तरह से कोरोना टेस्ट हो रहा है। मुझे लगता है कि सबके खून में ड्रग्स निकलेगा ही निकलेगा।' राखी की बात पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो, फैन्स बोले- OMG! ट्रू लव

एक यूजर ने लिखा- बंदी कभी-कभी सही में अच्छी बातें कर देती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बिल्कुल सही बोला। एक अन्य यूजर ने लिखा- काफी हद तक आपने सही बोला है। एकदम सही। एक यूजर लिखता है- मैं पहली बार कहूंगा कि आपने कुछ सही और अच्छा बोला है। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स राखी की बात से सहमत नहीं हैं।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rakhi Sawant Reacts on Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa Drug Case Video Went Viral on Social Media