फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराखी सावंत ने बताया कौन जीतेगा 'खतरों के खिलाड़ी 11', राहुल वैद्य के लिए कहा- 'वो क्यों गया है, मुझे पता नहीं'

राखी सावंत ने बताया कौन जीतेगा 'खतरों के खिलाड़ी 11', राहुल वैद्य के लिए कहा- 'वो क्यों गया है, मुझे पता नहीं'

छोटे पर्दे के दमदार शोज में शुमार 'फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' जल्दी ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है और शो के कंटेस्टेंट्स दक्षिण अफ्रीका के केप...

राखी सावंत ने बताया कौन जीतेगा 'खतरों के खिलाड़ी 11', राहुल वैद्य के लिए कहा- 'वो क्यों गया है, मुझे पता नहीं'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 07 May 2021 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

छोटे पर्दे के दमदार शोज में शुमार 'फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' जल्दी ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है और शो के कंटेस्टेंट्स दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर रवाना हो गए हैं। शो की शुरुआत होने से पहले ही राखी सावंत ने शो के विजेता की भविष्यवाणी कर दी है।

कौन हैं शो के कंटेस्टेंट्स
बता दें कि अभी तक खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स की आधिकारिक पूरी लिस्ट तो सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ सितारों के नाम सामने आगए हैं। इन सेलेब्स में अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, वरुण सूद, श्वेता तिवारी और अर्जुन बिजलानी का नाम शामिल है।

कौन जीतेगा शो
शो की शुरुआत से पहले ही राखी सावंत ने विजेता का ऐलान कर दिया है। दरअसल हाल ही में राखी पैपराजी के कैमरों में कैद हुईं। इस दौरान राखी ने खतरों के खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभिनव शुक्ला शो को जीतेंगे। राखी का कहना है कि वो बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और वही जीतेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

राहुल वैद्य के लिए क्या कहा
राखी ने राहुल वैद्य के बारे में कहा, 'राहुल वैद्य क्यों गया है, मुझे पता नहीं, उसका तो बहुत बैक का प्रॉब्लम है। लेकिन मैं राहुल के लिए प्रार्थना करती हूं कि वो सही सलामत वापस आ जाए। वहीं अपनी तारीफ कहते हुए राखी ने कहा, 'मैं किसी से नहीं डरती। ये शेर- वेर, सांप- वांप को तो मैं निगल जाती हूं। ये चूहे बिच्छू क्या हैं।' इसके बाद राखी कहती हैं कि मैं मोगली के खानदान से हूं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper