DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  राखी सावंत के साथ संजय दत्त की आवाज में हुआ प्रैंक, कहा- रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड बनना है...
मनोरंजन

राखी सावंत के साथ संजय दत्त की आवाज में हुआ प्रैंक, कहा- रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड बनना है...

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 19 Jun 2021 08:52 PM
राखी सावंत के साथ संजय दत्त की आवाज में हुआ प्रैंक, कहा- रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड बनना है...

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी से चर्चा में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर राखी सुर्खियों में हैं और इस वजह एक प्रैंक वीडियो है। राखी सावंत के साथ प्रैंक हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रोहित गुप्ता ने किया प्रैंक
दरअसल राखी सावंत के साथ रोहित गुप्ता ने प्रैंक किया है। रोहित ने अपने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर राखी के प्रैंक का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि राखी सावंत एक महिला के साथ बैठी हैं और फोन पर उनसे संजय दत्त कहकर बात करवाई जाती है। हालांकि फोन पर संजय नहीं रोहित गुप्ता होते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Gupta (@ro_hit_hain)

रणबीर की गर्लफ्रेंड
करीब साढ़े 6 मिनट का प्रैंक वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो में रोहित, संजय दत्त की आवाज में राखी के साथ मस्ती मजाक करते दिख रहे हैं। वहीं रोहित कहते हैं कि वो रणबीर की बायोपिक बना रहे हैं और राखी को उनकी एक गर्लफ्रेंड का रोल करना है। राखी कहती हैं कि आलिया का किरदार निभाएंगी क्या, लेकिन रोहित कहते हैं कि उन्हें आंटी का किरदार निभाना है।

राखी का योगा
बता दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ वक्त पहले राखी ने इंस्टाग्राम पर एक योगा वीडियो शेयर किया था। वीडियो में राखी दो लोगों की मदद से हैंड स्टैंड करती नजर आ रही थीं। वीडियो में दिख रहा था कि राखी हैंड स्टैंड करने के बाद काफी खुश नजर आती हैं। फैन्स राखी की फिटनेस की तारीफ कर रहे थे। याद दिला दें कि राखी इन दिनों अपने सॉन्ग को लेकर भी चर्चा में हैं।

संबंधित खबरें