Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rakhi Sawant: latest video went viral with asha bhonsle

Rakhi Sawant के साथ लगाए Asha Bhosle ने ठुमके, Video हो रहा वायरल

बॉलीवुड की जानी मानी पार्श्वगायिका आशा भोंसले (Asha Bhosle) ने आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लिए एक आइटम नंबर गाया है। वार्ता के मुताबिक आशा भोंसले ने फिल्म 'कश्मीर: धारा 370' के...

एजेंसी नई दिल्लीSat, 18 May 2019 02:47 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की जानी मानी पार्श्वगायिका आशा भोंसले (Asha Bhosle) ने आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लिए एक आइटम नंबर गाया है। वार्ता के मुताबिक आशा भोंसले ने फिल्म 'कश्मीर: धारा 370' के लिये यह गाना गाया है। 

आशा भोंसले के इस गाने की खासियत है कि इसे सुनकर आपको फिल्म कुबार्नी की सुपरहिट गीत 'लैला मैं लैला' की याद जरूर आएगी। थोड़ी अरबी, थोड़ी उर्दू-फारसी और बाकी हिन्दुस्तानी भाषा का इसमें प्रयोग किया गया है। 

आशा भोंसले ने यह गाना करीब एक घंटे में रिकॉर्ड कर लिया। आशा भोंसले ने गाना रिकॉर्ड होने के बाद राखी सावंत और फिल्म के निर्देशक राकेश सावंत के साथ फिल्म के विषय पर भी चर्चा की। राखी सहित फिल्म की पूरी टीम को फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद दिया और राखी के साथ गाने के बोल पर ठुमके लगाने में भी पीछे नहीं रहीं। फिल्म 'कश्मीर: धारा 370' कश्मीर समस्या और कश्मीरी पंडितों पर आधारित है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें