DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  VIDEO: राखी सावंत ने दी बच्चों को ईदी, कहा- 'ईमानदारी का पैसा है..'

मनोरंजनVIDEO: राखी सावंत ने दी बच्चों को ईदी, कहा- 'ईमानदारी का पैसा है..'

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Fri, 14 May 2021 10:25 PM
VIDEO: राखी सावंत ने दी बच्चों को ईदी, कहा- 'ईमानदारी का पैसा है..'

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को चर्चा में बने रहना बखूबी आता है। राखी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर राखी एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी बच्चों को ईदी देती नजर आ रही हैं।

मैं ईदी थोड़ी दे रही हूं
वीडियो में दिखता है कि राखी सावंत के साथ कुछ लड़कियां खड़ी हैं, जो काफी खुश हैं। वीडियो में राखी के हाथ में कुछ नोट भी दिख रहे हैं, तभी पैपराजी कहता है कि उन्हें ईदी मिल गई, इसलिए खुश हैं। ये बात सुनकर राखी कहती हैं- 'मैं ईदी थोड़ी दे रही हूं।' फिर तुरंत वहां खड़ी बच्चियों से राखी कहती हैं- ये लो ईदी, बहुत फलेगा।

ईमानदारी का पैसा
वीडियो में आगे राखी बोलती दिखती हैं, 'ये राखी सावंत का पैसा है, बहुत ईमानदारी का पैसा है। बहुत मेहनत का पैसा है मेरा।' इसके बाद राखी उन बच्चों के साथ फोटोज भी क्लिक करवाती हैं। वीडियो में साख दिखाई दे रहा है कि बच्चियां राखी को देखकर काफी खुश हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

मंत्रियों को राखी का मैसेज
याद दिला दें कि इससे पहले राखी का एक और वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में राखी कहती दिख रही थीं, 'जो बच्चों की माएं और उनके पिता का साया से निकल गया है, वो लोग आपको माफ करेंगे? ये मेरा मैसेज सारे मंत्रियों को है, जो देश की जनता इस तरह की मौत में मरी है, जिनका हम अंतिम संस्कार भी नहीं कर सकते, क्या वो लोग तुम्हे माफ कर पाएंगे? क्या ईश्वर आपको माफ करेंगे? आपको क्या लगता है कि आप सात पुश्तों के लिए सारे पैसे भरकर रखे हैं? क्या आपको लगता है कि अपने बच्चों को वो कमाई खिला पाएंगे? हमारे देश की गरीब जनता को ऑक्सीजन और वैक्सीन नहीं मिल रही है'।

 

संबंधित खबरें