DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › राघव चड्ढा के कॉमेंट पर राखी सावंत के पति ने कहा- केजरीवाल जी, अपने विधायक को एजुकेट कीजिए
मनोरंजन

राघव चड्ढा के कॉमेंट पर राखी सावंत के पति ने कहा- केजरीवाल जी, अपने विधायक को एजुकेट कीजिए

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 18 Sep 2021 11:44 AM
राघव चड्ढा  के कॉमेंट पर राखी सावंत के पति ने कहा- केजरीवाल जी, अपने विधायक को एजुकेट कीजिए

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में राखी ने एक ट्वीट पोस्ट करते हुए इसे अपने पति रितेश का ट्वीट बताया है। पोस्ट में राखी के पति ने 'आप' नेता राघव चड्ढा को करारा जवाब देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल से विधायक को शिक्षित करने की अपील किया है। 

स्क्रीनशॉट में जानिए क्या है लिखा

राखी सावंत ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें उनके पति रितेश ने आम आदमी पार्टी सहित कई और लोगों को टैग किया है। स्क्रीनशॉट में लिखा है कि कृपया अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी का पर्सनल लाइफ खराब न करें। रितेश आगे सीएम अरविंद केजरीवाल  को टैग करते हुए लिखा- कृपया अपने विधायक को  एजुकेट करें, नहीं तो अगर मैंने शिक्षित किया तो कहीं भी 'आप' नहीं दिखेगा। 

हसबैंड रितेश का सपोर्ट पाकर इमोशनल हुईं राखी सांवत

हसबैंड रितेश का इस तरह से सपोर्ट पाकर राखी भावुक हो गईं । राखी इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , ''मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया। मुझे अभी तक अकेले जान कर लोग सताते थे। आज ये कहते हुए मेरे आंखो में आंसु आ गये कि आज मेरा भी कोई है, जो मेरे मान सम्मान के रक्षा के लिए खड़ा है। धन्यवाद मेरे प्यारे पति रितेश। ''

 

देवोलीना भट्टाचार्य ने किया कॉमेंट

राखी का ये पोस्ट वायरल हो चुका है। लोग इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं राखी के इस ट्वीट पर उनकी सहेली और टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने कॉमेंट करते हुए लिखा-क्या हुआ राखी? सब कुछ ठीक है ना। 

जानिए क्या है मामला 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक बड़ा बयान था। इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता प्रवक्ता राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए पंजाब की राजनीति को राखी सावंत कहा।

हालांकि जब राखी को इस बारें में जानकारी हुई तो पहले उन्होंने राघव चड्ढा को जमकर खड़ी खोटी सुनाई। लेकिन अब आप नेता को करारा जवाब देते हुए राखी के पति रितेश कई सारे ट्वीट कर उन्हें चेतावनी दिया और अपनी वाइफ का सपोर्ट किया है।

रितेश एक दूसरे ट्वीट के जरिए आप विधायक को दी चेतावनी

जानकारी के लिए बता दें कि रितेश ने कई और भी ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने राखी सावंत के नाम का इस्तेमाल करने पर राघव चड्ढा को वार्निंग दिया है। एक ट्वीट में रितेश ने आप नेता को टैग करते हुए लिखा है - मिस्टर राघव, यदि आपने अपने किसी भी राजनीतिक कंट्रोवर्सी में मेरी वाइफ के नाम का दोबारा इस्तेमाल किया, तो आपको कानूनी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। मैं यह भी सुनिश्चित करूंगा कि आप फिर कभी नहीं जीतेंगे। क्योंकि आप उस पद के लायक नहीं हैं। आप किसी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।"

संबंधित खबरें