फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘बिग बॉस’ में वाइल्ड बनकर राखी सावंत ने की एंट्री, लेकिन ये है ट्विस्ट

‘बिग बॉस’ में वाइल्ड बनकर राखी सावंत ने की एंट्री, लेकिन ये है ट्विस्ट

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट सहित दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं। उन्होंने दर्शकों से वोट देने की अपील की है।

‘बिग बॉस’ में वाइल्ड बनकर राखी सावंत ने की एंट्री, लेकिन ये है ट्विस्ट
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 28 Nov 2022 05:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

‘बिग बॉस‘ में जब भी एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने की जरूरत होती है तो देखा गया है कि राखी सावंत की एंट्री जरूर होती है। वह हर बार दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही हैं। बीते दिनों राखी से ‘बिग बॉस' में जाने को लेकर सवाल भी पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह हमेशा शो में जाने के लिए तैयार हैं। इस बीच अब ऐसा लगा रहा है मेकर्स ने उनकी सुन ली और राखी सावंत ‘बिग बॉस‘ के घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में दिखेंगी। हालांकि इसमें एक ट्विस्ट भी हैं।

‘बिग बॉस‘ हिंदी में नहीं मराठी में एंट्री

दरअसल राखी ‘बिग बॉस‘ हिंदी में नहीं बल्कि ’बिग बॉस मराठी 4’ में वाइल्ड बनकर पहुंची हैं। राखी सावंत का ’बिग बॉस’ के घर के अंदर पहुंचने का एक प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है। राखी के साथ 3 अन्य कंटेस्टेंट भी ‘बिग बॉस मराठी 4‘ में वाइल्ड कार्ड बनकर पहुंचे है। कलर्स मराठी ने प्रोमो रिलीज किया है। राखी जैसे ही घर के अंदर जाती हैं सभी को सरप्राइज कर देती हैं। आने वाले दिन में यह एपिसोड प्रसारित किया जाएगा।

राखी के साथ पहुंचे ये 3 कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस मराठी 4’ में राखी जैसे ही पहुंचती हैं वह अपूर्वा नेमलेकर और विकास सावंत की ओर इशारा करते हए बात करती दिखती हैं। राखी के साथ जो अन्य कंटेस्टेंट घर में पहुंचे वो ‘बिग बॉस मराठी 3‘ के विजेता विशाल निकम, ‘बिग बॉस मराठी 3‘ के फाइनलिस्ट आरोह वेलणकर और ‘बिग बॉस मराठी 3‘ फेम मीरा जगन्नाथ हैं।
 

दर्शकों से वोट करने की अपील

इससे पहले इंस्टैंट बॉलीवुड से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, ‘जरूर मैं बिग बॉस में जा रही हूं। मैं तो कलर्स टीवी की एम्पलॉई हूं। वो मुझे जहां बोलते हैं मैं वहां चली जाती हूं। इस बार मैं बिग बॉस हिंदी में नहीं जा रही हूं मैं इस बार मैं जा रही हूं बिग बॉस मराठी में।‘ वह दर्शकों से वोट करने की अपील करती हैं। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।