Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: राखी सावंत के 'पापा' हैं पति रितेश, बताया शादी से पहले डॉन को किया था डेट

Bigg Boss 15: राखी सावंत के 'पापा' हैं पति रितेश, बताया शादी से पहले डॉन को किया था डेट

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 27 Nov 2021 03:41 PM
Bigg Boss 15: राखी सावंत के 'पापा' हैं पति रितेश, बताया शादी से पहले डॉन को किया था डेट

इस खबर को सुनें

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में हाल ही में हुए एलमिनेशन्स के बाद एक बड़ा ट्विस्ट आया है और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है।  बिग बॉस के घर में देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) पहुंच गई हैं। वहीं पहली बार कैमरे के साथ राखी सावंत के पति रितेश (Rakhi Sawant Husband Ritesh) भी आए हैं। 

पति के साथ राखी की एंट्री
दरअसल बिग बॉस में राखी के पति रितेश ने भी एंट्री मारी है। राखी ने 'मेरा पिया घर आया' पर परफॉर्मेंस देते हुए घर में पति रितेश का स्वागत किया। इसके साथ ही ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने शो में पहुंचते ही खुलासे करना भी शुरू कर दिए हैं। राखी ने शो में बताया है कि रितेश से शादी करने के पहले वो एक डॉन को डेट कर रही थीं, इस बात को सुनकर सभी हैरान हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शमिता का सवाल
घर में शमिता शेट्टी ने राखी सावंत से पूछा कि उनकी शादी की क्या स्टोरी है? इस पर राखी ने बताया कि 2019 में राखी- रितेश की शादी के तुरंत बाद लॉकडाउन लग गया था। वहीं पाबंदियों के चलते राखी परेशान थीं और ऐसे में उन्होंने बिग बॉस के घर में आने का फैसला किया था। वहीं रश्मि देसाई ने रितेश से उनकी और राखी की लव स्टोरी पर सवाल किया।

रितेश ने बताई लव स्टोरी
रश्मि के सवाल पर रितेश ने कहा कि उन्होंने राखी को वाट्सएप पर अप्रोच किया था। रितेश ने बताया कि उनके असिस्टेंट ने उनका नंबर किसी इवेंट के दौरान उनसे शेयर किया था। वहीं कुछ दिनों बाद जब वो काफी डिप्रेस फील कर रहे थे तो उन्होंने राखी को वाट्सएप पर हैलो का मैसेज भेजा, लेकिन राखी ने तुंरत उनका नंबर ब्लॉक कर दिया था।

डॉन को डेट कर रही थीं राखी
इसके बाद राखी ने बताया कि उन दिनों वो कुछ परेशान थीं क्योंकि उन्हें उस वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करना था। राखी ने आगे कहा कि उन्हें तब पता चला था कि वो एक डॉन है और राखी को धमकी दे रहा है। राखी ने कहा कि उस वक्त उन्होंने सभी लड़कों से बातचीत बंद कर थी और इस ही वजह से रितेश का नंबर ब्लॉक किया था। 

रितेश ने किया वाट्सएप
वहीं रितेश ने फिर दूसरे नंबर से राखी सावंत को मैसेज किया, जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और धीरे धीरे दोनों नजदीक आ गए और फिर शादी कर ली। DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक बातचीत के दौरान राखी ने ये भी बताया कि वो अपने पति रितेश को 'मेरे पापा' के नाम से बुलाती हैं और फोन में 'पापा' के नाम से ही नंबर सेव किया है। 

epaper

संबंधित खबरें