Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rakhi Sawant dances with Iulia Vantur called bhabhi also tags Salman Khan

राखी सावंत ने सलमान खान के रिलेशन की खोल दी पोल? एक्ट्रेस को बुलाया ‘भाभी’

25 नवंबर को राखी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही में वह इवेंट ज्वॉइन करने के बाद दुबई से लौटी हैं। बीते दिन राखी ने अपना एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 25 Nov 2022 04:07 PM
हमें फॉलो करें

कंटोवर्सी क्वीन कही जाने वालीं राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 25 नवंबर को राखी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही में वह इवेंट ज्वॉइन करने के बाद दुबई से लौटी हैं। दुबई में भी राखी जमकर मस्ती करती दिखीं। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए। राखी के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल भी मौजूद रहे। बीते दिन राखी ने अपना एक वडियो शेयर किया जिसमें वह ’परदेसिया’ गाने पर झूमती दिखीं। खास बात ये थी कि इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस यूलिया वंतूर थीं। 

डांस वीडियो हुआ वायरल

राखी पहले यूलिया के पास जाती हैं और उनके साथ डांस करने लगती हैं। दोनों के किलर मूव्स ने महफिल लूट ली। यूलिया का नाम सलमान खान के साथ जोड़ा जाता रहा है। वह सलमान के परिवार के काफी करीब हैं। हर फंक्शन और त्योहार में यूलिया सलमान के परिवार वालों के साथ नजर आती हैं। हालांकि एक्टर ने कभी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और ना ही यूलिया ने कभी इस पर कुछ कहा। 

राखी ने यूलिया को कहा भाभी

कार्यक्रम में राखी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है। वहीं यूलिया ने शाइनिंग आउटफिट कैरी किया है। यूलिया के साथ वीडियो को राखी ने जब शेयर किया तो उन्होंने कैप्शन में लिखा- ’स्वीटहार्ट भाभी।’ राखी ने वीडियो में सलमान खान को भी टैग किया है। वीडियो आते ही यूजर्स सलमान खान के मजे लेने लगे।

यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, ’पहले भाई जान से तो पूछ लो इन्हें भाभी बनाना है या अभी कोई और आएगी।’ एक ने कहा, ’आप मुसीबत में पड़ जाएंगी अगर सलमान खान को पता चला आप उनकी निजी जिंदगी को लेकर झूठी बातें फैला रही हैं।’ एक यूजर लिखते हैं, ’राखी ने भाभी बोलकर साफ कर दिया कि सलमान खान बैचलर नहीं हैं भैया, समझे। टैग भी कर दिया है भाई जान को ऑल क्लियर शादी हो गई है।’ 
 

चोरी छिपे शादी से किया था इनकार

बता दें कि 2016 में ये अफवाह फैली कि सलमान और यूलिया ने चोरी छिपे शादी कर ली है। बाद में सलमान ने मुंबई मिरर से ऐसी खबरों का खंडन किया और कहा, ’ये केवल अफवाहें हैं। अगर मैं सगाई या शादी करता, मैं सबसे पहले ये न्यूज बताता। मैं खुद ये ऐलान करता और मेरे लिए यह गर्व की बात होती।’
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें