Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rakhi sawant crying new video on instagram is going viral deepak kalal social media

सोशल मीडिया पर Rakhi Sawant ने रोते हुए किया वीडियो अपलोड, हो रहा Viral

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो अपलोड किया है। ज्यादातर मसलों पर राखी सावंत अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 14 April 2019 12:29 PM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो अपलोड किया है। ज्यादातर मसलों पर राखी सावंत अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


हाल ही में उन्होंने खुद का रोते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। ये Tik-Tok ऐप से वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो में एक डॉयलॉग सुनाई दे रहा है और राखी उसी के साथ एक्टिंग करके आंसू बहाती दिख रही हैं।

जब राखी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया तो लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स किए। इंटरनेट पर कई बार फैंस को राखी का ग्लैमर अवतार देखने को मिलता रहा है। इससे पहले भी राखी सोशल मीडिया पर कई वीडियो अपलोड करती आई हैं। एक बार उन्होंने दीपक कलाल से शादी करने का भी वीडियो जारी किया था। साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की पुष्टि भी की थी। लेकिन बाद में ये सभी चीजें गलत साबित हुई।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें