DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीका सिंह दुबई पुलिस की हिरासत में, रोती हुई राखी सावंत बोलीं- आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने

मीका सिंह-राखी सावंत

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह को अबु धाबी (दुबई) पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन पर एक नाबालिग लड़की को अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि ब्राजील की रहने वाली 17 साल की लड़की ने मुरक्काबात पुलिस स्टेशन में सिंगर मीका सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। 

इस मामले के सामने आने के बाद राखी सावंत ने मीका के लिए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में राखी कहती हैं, मीका तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए। मैं दुबई का वीजा ढूंढ रही हूं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इसके साथ ही अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में मीका से सवाल पूछते हुए कहा- 'तुम्हारी दिक्कत क्या है? तुम क्यों 17 साल की लड़कियों को छेड़ते हो? कभी किसी को थप्पड़ भी मार देते हो। इतने पंगे क्यों करते रहते हो तुम। मुझे बहुत तकलीफ होती है।

MOVIE REVIEW: 'केदारनाथ' देखने का है प्लान, तो पहले जानें कैसी है फिल्म

BIGG BOSS 12: जसलीन कर रही थीं 'चढ़ती जवानी' गाने पर डांस, फिर रोमिल को जड़ दिया थप्पड़!

रिपोर्ट्स की मानें तो मीका सिंह को सुबह 3 बजे गिरफ्तार किया गया है और उन्हें अबु धाबी जेल ले जाया जा सकता है। बता दें कि ऐसा पहले बार नहीं है जब मीका सिंह का नाम किसी विवाद से जुड़ा है। 2015 में उन पर दिल्ली में एक इवेंट के दौरान एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था। उससे पहले 2006 में राखी सावंत ने उन पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था।

अभी दो दिन पहले ही मीका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई इवेंट की एक वीडियो भी शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था 'हे दुबई मैं आपके शहर में हूं और यह पहली बार है जब मैं यहां मोस्ट पॉपुलर अवार्ड 'द मसाला अवार्ड फंक्शन' को अटेंड करने आया हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rakhi sawant crying for mika singh who detained in molestation controversy