फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआदिल की शरीर पर थे लव बाइट्स, राखी सावंत ने रो-रोकर बताया मां की मौत के बाद क्या देखा

आदिल की शरीर पर थे लव बाइट्स, राखी सावंत ने रो-रोकर बताया मां की मौत के बाद क्या देखा

आदिल ने अपनी तुलना सुशांत से की इसके बाद राखी ने फिर उनके खिलाफ वीडियो जारी किया है। इसमें राखी सावंत रो-रोकर बता रही हैं कि अपनी मां की मौत के बाद आदिल की बॉडी पर लव बाइट्स देखे थे।

आदिल की शरीर पर थे लव बाइट्स, राखी सावंत ने रो-रोकर बताया मां की मौत के बाद क्या देखा
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 05 Feb 2023 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

राखी सावंत ने एक बार फिर से आदिल खान के खिलाफ भड़ास निकाली है। रविवार को उन्होंने एक वीडियो में मीडिया के सामने आकर कहा था कि आदिल के साथ पैचअप हो गया है। अब राखी ने इंस्टा लाइव करके बताया कि आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं और सुधर नहीं रहे। उन्होंने कहा कि आदिल मीडिया में झूठ बोल रहे हैं कि मैं उन्हें मारती हूं। जबकि अपनी मां की मौत के बाद राखी ने आदिल के शरीर पर लव बाइट्स देखे थे। राखी ने यह भी कहा कि उनके पास आदिल के खिलाफ कई सबूत हैं और वह उनका चिट्ठा सबके सामने खोलेंगी। 

नहीं उठाती आदिल पर हाथ
राखी सावंत बोलती हैं, सॉरी मैं कितने दिनों के बाद बाहर निकली हूं। आदिल मेरे साथ डबल गेम खेल रहा है, मुझे नहीं पता। कल वह माफी मांगकर घर आ गए। उसने कुरान पर हाथ रखकर कसम खाई। यह भी कहा कि उस लड़की से कभी नहीं मिलूंगा। वह अब झूठ बोल रहे हैं कि मैं उस पर हाथ उठाती हूं। जिसकी मां मर गई हो, घर आकर पति के शरीर पर लव बाइट्स देखती है तो वह क्या करेगी। मैं इसलिए बता रही हूं कि मीडिया में झूठ बोलता है कि सलमान भाई की धमकी देती है। मैं सलमान भाई की धमकी कभी नहीं देती।  

राखी सावंत ने तोड़ी आदिल पर चुप्पी, बोलीं गंदे सबूतों से हो रही ब्लैकमेलिंग, मुझे फ्रिज में नहीं जाना

बॉडी पर दिखे लव बाइट्स
आज मेरी ऐसी हालत है मैं किसी को कुछ नहीं बताना चाहती। मैं घर बसाना चाहती हूं। मेरे साथ रितेश ने भी इतना बुरा नहीं किया था। वह शादीशुदा था, बच्चा था नहीं बताया था। मैं उसको माफ कर चुकी। जब मैं घर पर आती हूं तो पति की बॉडी पर लव बाइट्स देखती हूं। मुझे तुम ड्रामा क्वीन कहते हो क्योंकि में 20 साल से इंडस्ट्री में हूं। जब मैंने उसे पॉप्युलर बनाया तब क्यों नहीं कहा कि मीडिया में क्यों आई। अब जब मीडिया को सच बताया तो मैं ड्रामा क्वीन हो गई। 

...तो देश की जनता चप्पल से मारे
झूठ बोलता है कि सलमान की धमकी दे रही है। वह बहुत बिजी हैं, वह कभी ऐसा काम नहीं करेंगे, वह ऐसे छिछोरे को मुंह भी नहीं लगाएंगे। मैंने मिलवाया था सलमान खान से। मेरे पास सारे प्रूफ हैं। अगर मैं झूठ बोल रही हूं तो देश की जनता चप्पल से मारे। मैं झूठ बोल रही हूं तो अल्लाह मेरा ऐक्सीडेंट करवा दे। मैं कुछ झूठ नहीं बोल रही हूं। वह खुद बोलता है कि मीडिया में बोलो को मैं माफी मांगकर घर आ गया हूं। दूसरी ओर अपने इंस्टा पर पोस्ट करता है। गलत बात है, एक लड़की को इस्तेमाल करना बंद करो आदिल। मैं तुम्हारा सारा चिट्ठा खोल दूंगी, तुम कहीं के नहीं रहोगे आदिल। 

मैंने कहा था 7 साल बड़ी हूं
आदिल तुम मेरा नाम लगाते हो कि मैं तुम्हें मारती हूं, मैं मीडिया को दिखाऊं कि कौन किसे मारता है। मैं नहीं खोल सकती पोल क्योंकि कल उसने कुरान पर हाथ रखकर माफी मांगी है। मैं आदिल को बहुत प्यार करती हूं और चाहती हूं कि वह मुझे छोड़कर कभी न जाए। मैं उसको कभी तलाक नहीं दूंगी। वह मुझे दिन-रात तलाक की धमकी देता है। कहता है, मेरी जिंदगी से लड़कियों को निकालते-निकालते तेरे बाल सफेद हो जाएंगे। सलमान खान ने कभी उनको कुछ नहीं बोला। उन्होंने बस मेरी मां के कैंसर के इलाज में मदद की। बोलीं मैंने कहा था कि मैं 7 साल बड़ी हूं, मेरी जिंदगी में मत आ लेकिन अपने लालच से आया। 

आदिल ने किया था पोस्ट
बता दें कि बीते दिनों राखी ने पपराजी के सामने भड़ास निकाली थी। कहा था कि वह श्रद्धा की तरह फ्रिज में नहीं जाना चाहतीं। आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं और उनके पास सबूत हैं। इसके बाद आदिल ने एक इंस्टा पोस्ट लिखा था, राखी कह रही हैं कि वह फ्रिज में नहीं जाना चाहतीं, मैं भी कह सकता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहता। 

सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना, राखी सावंत के आरोपों पर आदिल खान का पलटवार

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।