DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › राखी सावंत ने राजनीति में एंट्री को बताया गलती, कहा- मुझे बर्बाद होना था, इसलिए पॉलिटिक्स में गई
मनोरंजन

राखी सावंत ने राजनीति में एंट्री को बताया गलती, कहा- मुझे बर्बाद होना था, इसलिए पॉलिटिक्स में गई

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Tue, 08 Dec 2020 09:13 AM
राखी सावंत ने राजनीति में एंट्री को बताया गलती, कहा- मुझे बर्बाद होना था, इसलिए पॉलिटिक्स में गई

अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए चर्चित राखी सावंत ने कहा है कि वह किसी भी तरह की बनावट नहीं रखती हैं और जो मन में आता है, वह कह देती हैं। यह कहे जाने पर कि लोग आपको नासमझ मानते हैं, राखी सावंत ने कहा कि क्या अब बोलने पर भी टैक्स लगेगा। राखी ने कहा, 'मैं ऐसी नहीं हूं, जो कैलकुलेट करके और अपने फायदे के मुताबिक बात करे। मेरा जो मन आता है, मैं बोलती हूं। मेरा मन बहुत साफ है। मैं चीजों को लेकर खुलकर बात करती हूं। अब क्या बोलने पर भी टैक्स लगेगा।' यही नहीं हाल ही में बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वालीं आइटम गर्ल राखी सावंत ने कहा कि मैं जब जाऊंगी तो धमाका करूंगी। 

राखी सावंत ने कहा कि मैं समस्याओं को  खत्म करने वाली हूं। बिग बॉस के घर को लेकर राखी सावंत ने कहा कि मैं मछली बाजार जैसा माहौल नहीं पसंद करती, जहां हर कोई एक-दूसरे पर चिल्लाता है। ज्यादातर लोग बिग बॉस में खाने को लेकर लड़ते रहते हैं। कई बार आपको कुछ खाने के लिए चुराना तक पड़ जाता है। बिग बॉस का घर किसी जेल से कम नहीं है। खाना न मिलने के चलते लोग परेशान हो जाते हैं और फिर गुस्से में आपस में लड़ते हैं। इसलिए इस बार मैं खाना चुरा कर छिपा दूंगी और रात में जब सब सो जाएंगे तो अपना पेट भरने के लिए बनाकर खा लूंगी।

इरफान खान ने बेटे बाबिल ने पिता संग शेयर की दीपिका पादुकोण की फोटो

आइटम गर्ल कहीं जाने वाली राखी सावंत ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि वह अब काफी बदल चुकी हैं। उन्होंने कहा कि पहले सीजन में हिस्सा लेने वाली और अब एंट्री करने वाली राखी में काफी अंतर है। मैं योग करते-करते बहुत शांत हो गई हूं। फिर भी देखते हैं कि बिग बॉस में क्या होता है। राजनीति में एंट्री को लेकर भी राखी सावंत ने अपनी बात रखी और कहा कि यह मेरी गलती थी। यही नहीं बेबाकी के साथ टिप्पणी करते हुए राखी ने कहा, 'गीदड़ की मौत आती है तो वह शहर की ओर भागता है। वैसे ही मेरी बर्बादी होनी थी, इसलिए मैं  पॉलिटिक्स की तरफ भागी।'

85 साल का होने पर धर्मेंद्र ने कहा- मैंने जिंदगी जी भरके जी है, और जिंदगी ने मुझे जवान रखा है

राखी सावंत ने कहा कि वह अब राजनीति के बारे में विचार नहीं करती हैं और उसमें शामिल नहीं रहना चाहतीं। बता दें कि पिछले दिनों राखी सावंत ने एक पार्टी भी  लॉन्च की थी, लेकिन वह राजनीति में कामयाब नहीं हो सकीं। बिग बॉस के अलावा इन दिनों में डायरेक्टर माहरुख मिर्जा की मूवी तवायफ बाजार-ए-हुस्न की शूटिंग में व्यस्त हैं।

संबंधित खबरें