DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  राखी सावंत का दावा- मेरी फैमिली में किसी को नहीं होगा कोरोना, बताया शरीर में क्या है खास

मनोरंजनराखी सावंत का दावा- मेरी फैमिली में किसी को नहीं होगा कोरोना, बताया शरीर में क्या है खास

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 05 May 2021 11:19 PM
राखी सावंत का दावा- मेरी फैमिली में किसी को नहीं होगा कोरोना, बताया शरीर में क्या है खास

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लोग कई तरह के संकटों का सामना कर रहे हैं। इस दौरान आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं इस बीच राखी सावंत ने पैपराजी से बात करते हुए मौजूदा हालातों पर रोते हुए अपना दुख जाहिर किया है। इस बातचीत के दौरान राखी ने चौंकाने वाला खुलासा भी कर दिया है। राखी सावंत का कहना है कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना नहीं होगा। राखी ने पैपराजी के सामने ये भी बताया है कि इतने विश्वास के साथ वो ये सब कैसे कह रही हैं। राखी की इच्छा है कि उनके हिस्से की वैक्सीन किसी जरूरतमंद को मिल जाए।

फफक कर रो पड़ीं राखी

दरअसल, हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें राखी मुंबई की एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट की गई हैं। इस दौरान राखी ने बिग बॉस फेम निकी तंबोली के भाई के निधन पर दुख जाहिर किया है, इसके साथ ही देश में भयावह कोरोना के हालातों पर बात की। राखी बोलते हुए फफक कर रो भी पड़ीं। यहां देखें राखी सावंत का वीडियो-

 

 

मुझे कोरोना नहीं होगा क्योंकि...

इस वीडियो में राखी सावंत कहती हैं कि 'मुझे वैक्सीन नहीं मिल रही है, मेरे हिस्से की वैक्सीन किसी जरूरतमंद को मिल जाए'। वो आगे कहती हैं- 'मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा, क्योंकि मेरे शरीर में येशु का पवित्र लहु है। इसलिए मुझे कोरोना और मेरी फैमिली को नहीं हो सकता है'।
 

संबंधित खबरें